scriptबड़ी खबर: वसुंधरा राजे के पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह भी ‘कोरोना’ के दायरे में, पढ़ें पूरी खबर | Vasundhara son Dushyant Singh attended Corona positive Kanika party | Patrika News
जयपुर

बड़ी खबर: वसुंधरा राजे के पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह भी ‘कोरोना’ के दायरे में, पढ़ें पूरी खबर

Vasundhara son Dushyant Singh attended Corona positive Kanika party: कोरोना वायरस ( Coronavirus ) संक्रमण अब आम से ख़ास लोगों तक को अपनी चपेट में ले रहा है। अब इस संक्रमण के ‘जाल’ में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) के पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह ( Dushyant Singh ) के भी आने के संकेत मिले हैं।

जयपुरMar 20, 2020 / 03:27 pm

Nakul Devarshi

Vasundhara son Dushyant Singh attended Corona positive Kanika party
जयपुर।

कोरोना वायरस ( coronavirus ) संक्रमण अब आम से ख़ास लोगों तक को अपनी चपेट में ले रहा है। अब इस संक्रमण के ‘जाल’ में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ( Vasundhara Raje ) के पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह ( Dushyant Singh ) के भी आने के संकेत मिले हैं। दरअसल, दुष्यंत सिंह की भी उस पार्टी में मौजूदगी सामने आई है जिसमें जानी मानी सिंगर कनिका कपूर ( Kanika Kapoor ) की परफॉर्मेंस हुई थी। गौरतलब है कि बॉलीवुड की मशहूर प्लेबैक सिंगर कनिका कपूर कोरोना पॉजिटिव ( Corona Positive ) पाई गई हैं। उन्हें लखनऊ में आइसोलेशन में रखा गया है।

बताया जा रहा है कि कनिका 15 मार्च को लंदन से लौटी थीं। इतना ही नहीं लंदन से लौटने के बाद कनिका ने रविवार को लखनऊ में ही एक पार्टी दी थी। इस पार्टी में सांसद दुष्यंत सिंह सहित कई बड़े अफसर-नेता और कई नामचीन शख्सियतें भी शामिल हुई थीं।

जानकारी के अनुसार कनिका कपूर के कोरोना पॉज़िटिव पाए जाने के बाद अब उनकी लखनऊ में हुई पार्टी में शामिल हुए सभी लोगों का कोरोना टेस्ट किया जाएगा। ऐसे में सांसद दुष्यंत सिंह को भी इसी तरह की जांचों से गुज़रना होगा। फिलहाल दुष्यंत सिंह के खुद को आइसोलेट किये जाने की खबर है।

वहीं पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के बेटे के रविवार की इस पार्टी के बाद संसद सत्र में शामिल होने से अब जांच का दायरा और बढ़ने की भी पूरी सम्भावना है। उन तमाम लोगों की जांचे भी संभावित हैं जो रविवार से लेकर आज तक दुष्यंत सिंह के संपर्क में आये थे।

वहीं कनिका के कोरोना पॉजिटिव खबर सामने आने के बाद लखनऊ के जिस अपार्टमेंट में उन्होंने पार्टी दी थी, वहां के सभी निवासी बिल्डिंग छोड़ कर दूसरी जगहों पर जा रहे हैं। उनका परिवार भी उसी बिल्डिंग में रहता है और अब उनके पूरा परिवार को क्वारंटाइन में रखा जा रहा है।

Home / Jaipur / बड़ी खबर: वसुंधरा राजे के पुत्र सांसद दुष्यंत सिंह भी ‘कोरोना’ के दायरे में, पढ़ें पूरी खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो