scriptVideo : देखिए जयपुर के जी क्लब लारेंस गैंग ने कैसे बरसाईं गोलियों, अब तक 6 धनकुबेरों को धमकी | Video: See how Jaipur's Zee Club Lawrence gang rained bullets | Patrika News
जयपुर

Video : देखिए जयपुर के जी क्लब लारेंस गैंग ने कैसे बरसाईं गोलियों, अब तक 6 धनकुबेरों को धमकी

how Jaipur’s Zee Club Lawrence gang rained bullets so far Six Dhankubers have been threatened : पंजाब-हरियाणा व राजस्थान के सीमावर्ती जिलों के बाद अब लॉरेंस गैंग जयपुर में भी पैर जमाने के प्रयास में जुटी है। एक वर्ष में गैंग ने जी-क्लब के मालिक सहित 6 रसूखदारों को रंगदारी वसूलने के लिए धमकी दी है। पुलिस ने बताया कि लॉरेंस गैंग का गुर्गा पहले गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के नाम से धमकी देता था लेकिन अब विदेश में बैठा रोहित गोदारा खुद के नाम से धमकी देकर रंगदारी वसूलने का प्रयास कर रहा है।

जयपुरJan 30, 2023 / 01:14 pm

Anand Mani Tripathi

f2.jpg

how Jaipur’s Zee Club Lawrence gang rained bullets so far five Dhankubers have been threatened : पंजाब-हरियाणा व राजस्थान के सीमावर्ती जिलों के बाद अब लॉरेंस गैंग जयपुर में भी पैर जमाने के प्रयास में जुटी है। एक वर्ष में गैंग ने जी-क्लब के मालिक सहित 6 रसूखदारों को रंगदारी वसूलने के लिए धमकी दी है। पुलिस ने बताया कि लॉरेंस गैंग का गुर्गा पहले गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई के नाम से धमकी देता था लेकिन अब विदेश में बैठा रोहित गोदारा खुद के नाम से धमकी देकर रंगदारी वसूलने का प्रयास कर रहा है।

इससे पहले गैंग ने जवाहर नगर, शिप्रापथ, बजाज नगर, हरमाड़ा और अशोक नगर थाना क्षेत्र में रंगदारी के लिए रसूखदारों को इंटरनेट व वाट्सऐप कॉल पर धमकी दी। जवाहर नगर वाले प्रकरण में गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई व उसके गुर्गे सम्पत नेहरा को जेल के अंदर प्रॉडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया गया था। जबकि शिप्रापथ, हरमाड़ा व अशोक नगर थाने में दर्ज मामलों में धमकी वांटेड रोहित गोदारा के नाम से दी गई। वहीं बजाज नगर में गोल्डी बराड़ ने धमकी दी थी।

 

फायरिंग की जिम्मेदारी लेने वाली पोस्ट विदेश से

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अजयपाल लांबा ने बताया कि जी क्लब पर फायरिंग करने के बाद सोशल मीडिया पर उसकी जिम्मेदारी लेने वाली पोस्ट विदेश से की गई। लॉरेंस का भाई अनमोल, रोहित गोदारा, गोल्डी बराड़ विदेश में है। मालवीय नगर निवासी वांटेड रितिक बॉक्सर राजस्थान से बाहर है। कमिश्नरेट के साथ अन्य जिलों की पुलिस टीमे उसकी तलाश में राजस्थान से बाहर भेजी गई हैं। फायरिंग करने वाले बदमाशों की प्रदेश के साथ पड़ोसी राज्यों में तलाश की जा रही है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hp2zd

Home / Jaipur / Video : देखिए जयपुर के जी क्लब लारेंस गैंग ने कैसे बरसाईं गोलियों, अब तक 6 धनकुबेरों को धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो