scriptसीआई विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच होगी, सीएम गहलोत ने दी मंजूरी | Vishnu Dutt Bishnoi suicide case: CBI investigation Government probe | Patrika News
जयपुर

सीआई विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच होगी, सीएम गहलोत ने दी मंजूरी

सीआई विष्णु दत्त आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच होगी। सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को इसकी सहमति दे दी। इसके लिए राज्य सरकार ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा है।

जयपुरJun 04, 2020 / 05:33 pm

Kamlesh Sharma

Vishnu Dutt Bishnoi suicide case: CBI investigation Government probe

सीआई विष्णु दत्त आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच होगी। सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को इसकी सहमति दे दी। इसके लिए राज्य सरकार ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा है।

जयपुर। सीआई विष्णु दत्त आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच होगी। सीएम अशोक गहलोत ने गुरुवार को इसकी सहमति दे दी। इसके लिए राज्य सरकार ने केंद्र सरकार को पत्र लिखा है।

बता दें कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से सोमवार को मामले की जांच स्वतंत्र एजेंसी से करवाने पर सैद्धान्तिक सहमति दी थी। इससे पहले एसएचओ के परिजन समेत बिश्नोई समाज के प्रतिनिधिमंडल ने सीएम से मुलाकात की और सीबीआई जांच की मांग की थी।
चूरू के राजगढ़ पुलिस थाने के थानाधिकारी विष्णु दत्त विश्नोई ने 23 मई को आत्महत्या कर ली थी। विश्नोई की आत्महत्या के मामले में विधानसभा के उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित भाजपा के कई नेताओं ने कांग्रेस विधायक कृष्णा पूनियां पर गंभीर आरोप लगाए थे।
भाजपा भी लगातार इस मामले की सीबीआई जांच करवाने की मांग कर कर रही थी। वहीं सोशल मीडिया पर भी सीबीआई जांच करने की जोर शोर से मांग की जा रही थी।

https://twitter.com/RajGovOfficial?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%A8%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A4%BE%E0%A4%AF_%E0%A4%B5%E0%A4%BF%E0%A4%B7%E0%A5%8D%E0%A4%A3%E0%A5%81%E0%A4%A6%E0%A4%A4%E0%A5%8D%E0%A4%A4_%E0%A4%AC%E0%A4%BF%E0%A4%B6%E0%A4%A8%E0%A5%8B%E0%A4%88?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
देर आए, दुरुस्त आए: राठौड़
विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष और बीजेपी विधायक राजेंद्र राठौड़ ने ट्वीट कहा है कि राज्य सरकार अगर राजगढ़ थानाप्रभारी आत्महत्या प्रकरण की सीबीआई जांच करवाने की मांग पहले ही मान लेती तो इस प्रकरण से जुड़े जितने भी साक्ष्य-दस्तावेज थे उनमें छेड़छाड़ की संभावना क्षीण हो जाती। उन्होंने लिखा कि मुझे पूरा विश्वास है कि सीबीआई जांच के बाद ईमानदार व कर्तव्यनिष्ठ पुलिस अधिकारी स्व. विष्णुदत्त बिश्नोई व उनके परिवार को अतिशीघ्र न्याय मिलना संभव होगा। दोषियों की पहचान कर उन्हें सख्त से सख्त सजा मिल सकेगी।

Home / Jaipur / सीआई विष्णुदत्त विश्नोई आत्महत्या मामले की सीबीआई जांच होगी, सीएम गहलोत ने दी मंजूरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो