राजधानी में देर रात हुआ दर्दनाक हादसा, बारिश के चलते दीवर ढही, एक की मौत 6 घायल

राजधानी में देर रात हुआ दर्दनाक हादसा, बारिश के चलते दीवर ढही, एक की मौत 6 घायल

abdul bari | Publish: Jul, 27 2019 02:47:13 AM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

( Heavy Rain in Rajasthan) अचानक हुए इस हादसे ( Heavy Rain in Jaipur ) से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद आसपास के लोग तुरंत राहत और बचाव कार्य में जुट गए। जिसके बाद घायलों को ( wall collapses in jaipur ) शहर के जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जयपुर

राजधानी में आधी रात दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई तो वहीं करीब 6 लोग हादसे में घायल हो गए। जानकारी के अनुसार शहर के त्रिवेणी नगर इलाके में सीके बिरला हॉस्पीटल के पास स्थित एक कच्ची बस्ती में बारिश के चलते ( Heavy Rain in Rajasthan) एक दीवर भरभराकर गिर पड़ी जिसके बाद उसके नीचे करीब सात लोग दब गए।

अचानक हुए इस हादसे ( wall collapses in jaipur ) से इलाके में अफरा-तफरी मच गई। हादसे के बाद आसपास के लोग तुरंत राहत और बचाव कार्य में जुट गए। जिसके बाद घायलों को शहर के जयपुरिया अस्पताल में भर्ती कराया गया।


बारिश के कारण यहां भी हुए हादसे

शनिवार को विद्याधर नगर में भी मकान गिरने ( Houses collapsed in Jaipur ) से एक व्यक्ति चोटिल हो गया। इसके अलावा चांदपोल बाजार सहित कई जगह सड़कें धंसने के कारण उसमें वाहन गिर गए। गिरधारी पुरा में बारिश ( heavy rain in jaipur ) से कई घरों में पानी भर गया। इस दौरान जिला प्रशासन का आपदा प्रबंधन का दावा पूरी तरह फेल साबित हुआ। वार्ड नंबर 19 झोटवाड़ा क्षेत्र में भारी बारिश की वजह से यहां के घर पानी में डूब गए, जल भराव वाले इलाकों में भरे पानी को निकालने के लिए पंप लगाए लेकिन नाकाफी साबित हुए। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

 


यह खबरें भी पढ़ें...

डेढ़ घंटे रुकी रही जोधपुर-हावड़ा एक्सप्रेस, कारण बना एक उल्लू

 

राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी को लड़का समझ टोका, हो गया बवाल

 

नगर परिषद ने बजवा दिए 22 लाख के ढोल, 51 लाख रूपए का करवा दिया नाश्ता

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned