scriptचुनाव के लिए हम तो तैयार, फैसला राज्य निर्वाचन आयोग करें: पायलट | We are ready for elections Pilot | Patrika News
जयपुर

चुनाव के लिए हम तो तैयार, फैसला राज्य निर्वाचन आयोग करें: पायलट

उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर कहा है कि हमारे विभाग चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है।

जयपुरJan 17, 2020 / 01:30 pm

rahul

sachin pilot

sachin pilot

जयपुर। उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ( Sachin Pilot )ने प्रदेश में पंचायत चुनाव को लेकर कहा है कि हमारे विभाग चुनाव के लिए पूरी तरह तैयार है। हमने चुनाव के लिए सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court )से भी राय मांगी है और अब चुनाव कब कराने है इसका फैसला राज्य निर्वाचन आयोग को करना है।
मीडिया से बातचीत में पायलट ने आज निर्वाचन आयुक्त के बयान पर कोई भी टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया और इतना जरूर कहा कि निर्वाचन आयोग एक स्वतंत्र संस्था है और मैं इस पर कोई बात नहीं करना चाहता हूं। निर्वाचन आयोग की मान सम्मान को ठेस नहीं पहुंचे यह हमारी सामूहिक जिम्मेदारी है।
उपमुख्यमंत्री पायलट ने रालोपा के नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल पर हमले की निंदा करते हुए कहा कि एक चुने हुए सांसद पर हमला होना निंदनीय है और पुलिस इस मामले की पूरी जांच कर रही है। ऐसे मामले की सभी को निंदा भी करनी चाहिए। साथ ही ऐसा दुबारा ना हो यह है हम सबकी जिम्मेदारी है और सभी राजनेताओं को सुरक्षा मुहैया कराना पुलिस की जिम्मेदारी है।

पायलट से मिले नए प्रदेशाध्यक्ष
उपमुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट से आज सुबह उनके निवास पर राजस्थान अल्पसंख्यक विभाग के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष आबिद कागजी ने मुलाकात की। पायलट ने आबिद कागजी को अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त होने की बधाई दी। कागजी सहित कार्यकर्ताओ ने सचिन पायलट का आभार भी व्यक्त किया।

Home / Jaipur / चुनाव के लिए हम तो तैयार, फैसला राज्य निर्वाचन आयोग करें: पायलट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो