scriptWeather Update: राजस्थान में यहां बारिश के साथ ओले गिरे, तेज हवा में उड़े टीन टप्पर | Weather Update: rain with hailstorm in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

Weather Update: राजस्थान में यहां बारिश के साथ ओले गिरे, तेज हवा में उड़े टीन टप्पर

Rajasthan Weather Update: पश्चिमी विक्षोभ के असर से राज्य के कुछ जिलों में बुधवार को बारिश का दौर चला। हाड़ौती अंचल में ओलावृष्टि हुई। हाड़ौती अंचल के कोटा, बूंदी व झालावाड़ जिले में हल्की बारिश हुई।

जयपुरFeb 21, 2024 / 08:31 pm

Kamlesh Sharma

Weather Update: rain with hailstorm in Rajasthan

पश्चिमी विक्षोभ के असर से राज्य के कुछ जिलों में बुधवार को बारिश का दौर चला। हाड़ौती अंचल में ओलावृष्टि हुई। हाड़ौती अंचल के कोटा, बूंदी व झालावाड़ जिले में हल्की बारिश हुई।

Rajasthan weather update : जयपुर। पश्चिमी विक्षोभ के असर से राज्य के कुछ जिलों में बुधवार को बारिश का दौर चला। हाड़ौती अंचल में ओलावृष्टि हुई। हाड़ौती अंचल के कोटा, बूंदी व झालावाड़ जिले में हल्की बारिश हुई। बारां जिले के सीसवाली क्षेत्र में तेज हवा के साथ चने के आकार के ओले गिरे। मऊ, मांगरोल, भंवरगढ़, पलायथा, जलवाड़ा में तेज हवा के साथ बारिश हुई। तेज हवा के चलते कई घरों के टीन टप्पर उड़ गए।

हाड़ौती अंचल के अलावा भीलवाड़ा, जयपुर, अलवर और भरतपुर जिले में भी हल्की बारिश हुई। इधर, बारिश और ओलावृष्टि के चलते बुधवार को हल्की सर्दी का अहसास हुआ। इधर मौसम केंद्र जयपुर के अनुसार आने वाले 4 दिन मौसम साफ रहेगा। तापमान में हल्की गिरावट हो सकती है।

बारिश फसल को हो सकता है नुकसान
क्षेत्र में अब तेज हवा के साथ बारिश होती है तो रबी सीजन में गेहूं, सरसों, जौ आदि फसलों को नुकसान पहुंचा सकती है। मौसम विभाग के अनुसार बारिश के साथ यदि ओलावृष्टि होती है तो फसल बर्बाद हो सकती है। आसमान पर बादल देखकर किसानों ने फसल की कटाई शुरू कर दी है।

Home / Jaipur / Weather Update: राजस्थान में यहां बारिश के साथ ओले गिरे, तेज हवा में उड़े टीन टप्पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो