scriptदो दिन के लाॅकडाउन से पहले प्रदेश से आ रही अब ये बड़ी खबर… परेशान हो रहे लोग, अफसर भी चिंता में | weekend Lockdown in Rajasthan | Patrika News

दो दिन के लाॅकडाउन से पहले प्रदेश से आ रही अब ये बड़ी खबर… परेशान हो रहे लोग, अफसर भी चिंता में

locationजयपुरPublished: Apr 16, 2021 12:06:22 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इसे लेकर अब जनता तो परेशान ही है साथ ही जिलों के कलक्टर और जिला प्रशासन के अफसर भी परेशान हैं।

CM Ashok gehlot

File Pic

जयपुर
शनिवार और रविवार सिर्फ दो ही दिन के लाॅकडाउन को भुनाने में कालाबाजारी जुट गए हैं। हांलाकि इस बारे में जिला प्रशासन तक भी सूचनाएं पहुंच गई हैं। लेकिन इससे पहले ही शहर में कई बाजारों से सामान के ज्यादा दाम लेने की शिकायतें आ रही हैं।
मानसरोवर, सोड़ाला, नंदपुरी, चारदीवारी इलाके से खास तौर पर गुटखा, सिगरेट और तंबाकू की कालाबाजारी शुरु हो गई है। किराना और पान की दुकानें करने वाले व्यापारियों का कहना है कि पचास फीसदी तक दाम लिए जा रहे हैं। थोक विक्रेता एक दो पैकेट से ज्यादा माल नहीं दे रहे हैं। वहीं किराना वाले भी इन उत्पादों के उंचे दाम ले रहे हैं।
गौरतलब है कि इससे पहले पिछले साल दो महीने के लाॅकडाउन के दौरान प्रदेश के सभी जिलों के पुलिस अधीक्षकों और जिला कलेक्टर ने कालाबाजारी करने वालों के खिलाफ अभियान शुरु किए थे और तय कीमत से ज्यादा कीमत लेने वाले हजारों दुकानदारों के खिलाफ कार्रवाई भी की थी। लेकिन उसके बाद भी फिर से ये कालाबाजारी शुरु हो गई है। इसे लेकर अब जनता तो परेशान ही है साथ ही जिलों के कलक्टर और जिला प्रशासन के अफसर भी परेशान हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो