scriptCake की एक Bite ने कर दिया जयपुर की इस छात्रा का जीवन बर्बाद… पुलिस केस अलग से | women crime hike in Rajasthan | Patrika News
जयपुर

Cake की एक Bite ने कर दिया जयपुर की इस छात्रा का जीवन बर्बाद… पुलिस केस अलग से

जयपुर के जवाहर सर्किल थाने में केस दर्ज कराया गया है।

जयपुरNov 12, 2021 / 12:02 pm

JAYANT SHARMA

cakes.png

Cristmas new year 2019-20 : cristmas cake designs images ideas

जयपुर
क्या केक की एक बाइक किसी का जीवन बर्बाद कर कर सकती है। जवाब ना में जरुर हो सकता है लेकिन जयपुर में रहकर पढने वाली कोटा की एक लड़की के साथ तो बहुत ही बुरा हुआ। उसके एक दोस्त ने उसका जन्मदिन अलग से मनाने के लिए उसे होटल में बुला लिया। केक खिलाया और उसके बाद वह बहोश हो गई। होश आने पर चार दिन तक उसे बंधक बनाकर रखा गया। कई बार रेप किया, अश्लील वीडियो बनाए गए। बाद में जब आरोपी फरार हुआ तब जाकर उसने पुलिस को इसकी सूचना दी और केस दर्ज कराया। जयपुर के जवाहर सर्किल थाने में केस दर्ज कराया गया है।
6 साल पहले फेसबुक पर हुई थी दोस्ती
पीड़िता ने शिकायत में इस बात का जिक्र किया है कि 6 साल पहले फेसबुक पर उसकी दोस्ती एक बंगाली लड़के से हुई। उसके बाद दोनों के बीच में चैटिंग होने लगी और उसी दौरान दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नंबर आपस में शेयर कर बातचीत करना शुरू कर दिया। जब पीड़िता की उम्र 18 वर्ष हो गई तो आरोपी ने पीड़िता से शादी करने की बात कही। पीड़िता ने अपने करियर और पढ़ाई की बात कहते हुए शादी करने से इंकार कर दिया। गत दिनों पूर्व पीड़िता के जन्मदिन पर देबायन ने मिलने के लिए गौरव टावर बुलाया। पीड़िता को उसका बर्थडे सेलिब्रेट करने का झांसा देकर आरोपी उसे अपने साथ पास ही स्थित एक होटल में ले गया। जहां पीड़िता को नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना लिए। उसके बाद आरोपी ने अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। साथ ही 4 दिनों तक पीड़िता को होटल में बंधक बनाकर रखा और वारदात के बारे में किसी को भी कुछ बताने पर बदनाम करने की धमकी दी। इसके बाद आरोपी वापस बंगाल लौट गया और पीड़िता ने अपने घर पहुंच परिवार के सदस्यों को आपबीती बताई। इसके बाद परिवार के सदस्य पीड़िता को जवाहर सर्किल थाने लेकर पहुंचे और दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश करना शुरू कर दिया है।

Home / Jaipur / Cake की एक Bite ने कर दिया जयपुर की इस छात्रा का जीवन बर्बाद… पुलिस केस अलग से

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो