scriptVideo: पुलिए से नीची गिरी गाड़ी, बड़ा हादसा टला | A train fell from a bridge, a big accident averted | Patrika News
जैसलमेर

Video: पुलिए से नीची गिरी गाड़ी, बड़ा हादसा टला

लाठी. गांव में मंगलवार को दोपहर मदरसे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर एक बोलेरो कैम्पर गाड़ी असंतुलित होकर पुलिए से नीचे गिर गई। गनीमत रही कि हादसे में बोलेरो सवार किसी व्यक्ति को चोट नहीं लगने से बड़ा हादसा टल गया।

जैसलमेरJan 13, 2021 / 06:02 pm

Deepak Vyas

Video: पुलिए से नीची गिरी गाड़ी, बड़ा हादसा टला

Video: पुलिए से नीची गिरी गाड़ी, बड़ा हादसा टला

लाठी. गांव में मंगलवार को दोपहर मदरसे के पास राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर एक बोलेरो कैम्पर गाड़ी असंतुलित होकर पुलिए से नीचे गिर गई। गनीमत रही कि हादसे में बोलेरो सवार किसी व्यक्ति को चोट नहीं लगने से बड़ा हादसा टल गया। मंगलवार को दोपहर एक बोलेरो कैम्पर में सवार कुछ लोग जैसलमेर रोड से गांव के रेलवे स्टेशन रोड की तरफ जा रहे थे। इस दौरान अचानक संतुलन बिगड़ जाने से गाड़ी पुलिए से नीचे गिर गई। आवाज सुनकर आस पड़ौस से रइसखां, इब्राहिमखां, जाकरखां, जमालदीन, बशीर पठान, हाकमखां, रहमतुल्ला सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। एक घंटे की मशक्कत कर गाड़ी को झाडिय़ों से बाहर निकाला गया। हादसे में गाड़ी में सवार किसी व्यक्ति को चोट नहीं लगने से बड़ा हादसा नहीं हुआ।
सरपंच ने किया निरीक्षण
लाठी. ग्राम पंचायत धोलिया के सरपंच शिवरतन गोदारा ने मंगलवार को गांव में स्थित शहीद सुखराम विश्रोई राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। उन्होंने विद्यालय की व्यवस्थाओं की जानकारी ली तथा सफाई व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए। संस्थाप्रधान भगवानाराम विश्रोई से शैक्षणिक व सहशैक्षणिक गतिविधियों की जानकारी ली। संस्थाप्रधान ने विद्यालय के ऊपर से गुजर रही 11 केवी की विद्युत लाइन को हटाने, कक्षा कक्षों, फर्श, छत की मरम्मत करवाने की मांग की।

Home / Jaisalmer / Video: पुलिए से नीची गिरी गाड़ी, बड़ा हादसा टला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो