scriptपोकरण में 29.80 ग्राम स्मैक व 7 किलो डोडापोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार | Accused arrested with 29.80 gram smack and 7 kg dodapost in Pokaran | Patrika News
जैसलमेर

पोकरण में 29.80 ग्राम स्मैक व 7 किलो डोडापोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार

पोकरण. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 29.80 ग्राम स्मैक व 7 किलो डोडापोस्त के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पोकरण पुलिस के थानाधिकारी सुरेंद्रकुमार प्रजापति ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक डॉ.किरण कंग के निर्देशानुसार जिलेभर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री पर रोक लगाने के उद्देश्य से अभियान चलाया जा रहा है।

जैसलमेरJun 02, 2020 / 08:35 pm

Deepak Vyas

पोकरण में 29.80 ग्राम स्मैक व 7 किलो डोडापोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार

पोकरण में 29.80 ग्राम स्मैक व 7 किलो डोडापोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार

पोकरण. पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 29.80 ग्राम स्मैक व 7 किलो डोडापोस्त के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पोकरण पुलिस के थानाधिकारी सुरेंद्रकुमार प्रजापति ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक डॉ.किरण कंग के निर्देशानुसार जिलेभर में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी व बिक्री पर रोक लगाने के उद्देश्य से अभियान चलाया जा रहा है। इसी के अंतर्गत मंगलवार शाम उनके नेतृत्व में पुलिस टीम जोधपुर रोड पर गश्त कर रही थी। इस दौरान एक व्यक्ति पुलिस वाहन को देखकर मोटरसाइकिल से भागने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर व्यक्ति का पीछा किया और उसे डिडाणिया फांटा के पास रुकवाया। व्यक्ति की तलाशी लेने पर उसकी जेब से 29.80 ग्राम स्मेक व 7 किलो डोडापोस्त व 29100 रुपए नकद बरामद हुए। जिस पर पुलिस ने आरोपी वार्ड संख्या 2 मालियों का बास बाबा रामदेव मंदिर के पास निवासी गिरधारी पुत्र भंवरलाल माली को गिरफ्तार कर स्मैक, डोडापोस्त व नकद राशि बरामद की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। मामले की जांच पुलिस उप निरीक्षक मोहम्मद आरिफ खान कर रहे हैं।

Home / Jaisalmer / पोकरण में 29.80 ग्राम स्मैक व 7 किलो डोडापोस्त के साथ आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो