scriptजान से मारने की नीयत से बंदूक से फायर करने वाला आरोपी गिरफ्तार | Accused who opened fire with gun with intent to kill arrested | Patrika News
जैसलमेर

जान से मारने की नीयत से बंदूक से फायर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जान से मारने की नीयत से बंदूक से फायर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जैसलमेरMay 19, 2022 / 08:21 pm

Deepak Vyas

जान से मारने की नीयत से बंदूक से फायर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जान से मारने की नीयत से बंदूक से फायर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जैसलमेर. बंदूक से फायर कर जान से मारने का प्रयास करने का आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है। गौरतलब है कि गत 30 अप्रेल को राजाराम पुत्र खेताराम निवासी खेताराम की ढाणी, बडाबाग ने पुलिस थाना कोतवाली पर रिपोर्ट पेश की कि गत 29 अप्रेल की रात्रि करीब 10.45 बजे मैं तथा मेरी पत्नी घर के सामने आए होद के पास खड़े थे तभी शैतानसिंह ने मुझे जान से मारने की नीयत से बंदूक से मुझ पर फायर कर दिया। रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शरू किया गया। प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए जिला पुलिस अधीक्षक जैसलमेर भंवरसिह नाथावत द्वारा थानाधिकारी गिरधरसिंह को विशेष दिशा निर्देश दिए। उप निरीक्षक सुरतानसिंह, कांस्टेबल नरपतसिंह व धारासिंह की एक टीम गठित कर सरगर्मी से तलाश कर साईबर सैल के सहयोग से आरोपी शैतानसिंह पुत्र हरीसिह निवासी ढिब्बा पाड़ा जैसलमेर पुलिस थाना कोतवाली जैसलमेर गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश कर पीसी रिमाण्ड प्राप्त किया गया। प्रकरण में विस्तृत अनुंसधान किया जा रहा है।
यात्रियों के बैग टटोलने पर दो गिरफ्तार
पोकरण. पुलिस ने बुधवार शाम निजी बस स्टैंड पर यात्रियों के बैग टटोलने व चोरी की आशंका पर दो युवकों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार सहायक उपनिरीक्षक धन्नाराम विश्रोई पुलिस बल के साथ बुधवार शाम गश्त कर रहे थे। इस दौरान निजी बस स्टैंड के पास लोगों की भीड़ देखकर रुके और पूछताछ की तो दो युवक खड़े थे। उपस्थित लोगों ने बताया कि दोनों युवक बस स्टैंड पर यात्रियों के थैले टटोल रहे थे। पुलिस ने युवकों से पूछताछ की तो वे संतोषजनक जवाब नहीं दे सकेे। जिस पर पुलिस ने यात्रियों से उलझने व झगड़ा करने के आरोप में हरियाणा के रोहतक जिलांतर्गत मेहम निवासी सतपाल पुत्र महेन्द्र सांसी व भिवानी थानाक्षेत्र के बरसी निवासी सत्यवान पुत्र सत्यवीर को गिरफ्तार कर गुरुवार को न्यायालय में पेश किया। जहां उन्हें जमानत पर रिहा किया गया।

Home / Jaisalmer / जान से मारने की नीयत से बंदूक से फायर करने वाला आरोपी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो