scriptचिकित्सक के साथ मारपीट का आरोप, समझाइश के बाद सुलझा मामला | Allegations of assault with a doctor, the matter resolved after consul | Patrika News
जैसलमेर

चिकित्सक के साथ मारपीट का आरोप, समझाइश के बाद सुलझा मामला

चिकित्सक के साथ मारपीट का आरोप, समझाइश के बाद सुलझा मामला

जैसलमेरJan 17, 2022 / 08:36 am

Deepak Vyas

चिकित्सक के साथ मारपीट का आरोप, समझाइश के बाद सुलझा मामला

चिकित्सक के साथ मारपीट का आरोप, समझाइश के बाद सुलझा मामला

पोकरण. कस्बे के राजकीय उप जिला चिकित्सालय में चिकित्सकों पर हमले व मारपीट के मामले आए दिन सामने आ रहे है। शनिवार रात भी तीन जनों की ओर से एक चिकित्सक के साथ अभद्र व्यवहार कर झगड़ा व मारपीट करने का मामला सामने आया है। हालांकि रविवार को आपसी समझाइश के बाद मामला सुलझा दिया गया। राजकीय उप जिला चिकित्सालय में कार्यरत डॉ.श्रवणसिंह तंवर ने बताया कि वे शनिवार रात ड्यूटी पर थे। इस दौरान रात करीब 11 बजे पुरोहितसर गांव से तीन जने एक बच्चे के उपचार के लिए आए। उन्होंने किसी चिकित्सक को घर पर दिखाया था और इंजेक्शन लगवाने अस्पताल आए थे। नर्सिंग स्टाफ ने बाहर की पर्ची पर इंजेक्शन लगाने से मना किया, तो परिजन भड़क गए और झगड़ा करने लगे। डॉ.तंवर ने बताया कि वे बीच बचाव करने आए और नर्सिंग स्टाफ से बात कर इंजेक्शन लगाने का कहने लगे। इतने में परिजन भड़क गए और उनके साथ अभद्र व्यवहार कर मारपीट करने लगे। नर्सिंग स्टाफ व अन्य लोगों ने उसे छुड़ाया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा तीनों जनों को दस्तयाब कर लिया।
समझाइश से शांत हुआ मामला
डॉ.तंवर ने अपने साथ हुई मारपीट की घटना की जानकारी अस्पताल स्टाफ को दी तथा पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने की बात कही। डॉ.श्रवणसिंह तंवर अस्पताल के प्रभारी डॉ.अनिल गुप्ता, डॉ.बाबूलाल गर्ग, डॉ.तुलछाराम, डॉ.अरुणकुमार शर्मा, नर्सिंग अधिकारी प्यारेलाल सैनी, डॉ.तंवर के पिता व पशु चिकित्साधिकारी डॉ.सुरेन्द्रसिंह तंवर के साथ पुलिस थाने पहुंचे। इतने में आरोपियों के पक्ष में भी कुछ लोग थाने आए और चिकित्सकों के साथ बातचीत की। काफी देर तक समझाइश के बाद मामला शांत हुआ। इस संबंध में किसी भी पक्ष की ओर से पुलिस में मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो