scriptअमृतम् जलम्: ऐतिहासिक गड़ीसर पर होगा श्रमदान,श्रम की बूंदों से दशा सुधारने की पहल | 'Amritam Jalam' program will be Organize on Gadiasar,jaisalmer | Patrika News
जैसलमेर

अमृतम् जलम्: ऐतिहासिक गड़ीसर पर होगा श्रमदान,श्रम की बूंदों से दशा सुधारने की पहल

राजस्थान पत्रिका की ओर से सामाजिक सरोकारों की दिशा में आगामी १९ मई रविवार को जैसलमेर के ऐतिहासिक और पवित्र सरोवर गड़ीसर पर सुबह 6.30 बजे से ‘अमृतम् जलम्’ कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है।

जैसलमेरMay 18, 2019 / 07:37 pm

Deepak Vyas

jaisalmer

अमृतम् जलम्: ऐतिहासिक गड़ीसर पर होगा श्रमदान,श्रम की बूंदों से दशा सुधारने की पहल

जैसलमेर. राजस्थान पत्रिका की ओर से सामाजिक सरोकारों की दिशा में आगामी 19 मई रविवार को जैसलमेर के ऐतिहासिक और पवित्र सरोवर गड़ीसर पर सुबह 6.30 बजे से ‘अमृतम् जलम्’ कार्यक्रम का आयोजन रखा गया है। इसके अंतर्गत गड़ीसर सरोवर तथा उसके आसपास की साफ-सफाई के साथ मुक्तेश्वर महादेव मंदिर के पास के कैचमेंट एरिया में श्रमदान किया जाएगा। जिला प्रशासन और नगरपरिषद जैसलमेर के साथ अन्य सरकारी एजेंसियों व गैरसरकारी संगठनों की भागीदारी कार्यक्रम के आयोजन में रहेगी। नगरपरिषद आयुक्त सुखराम खोखर ने बताया कि जिला कलक्टर नमित मेहता के निर्देशानुसार ‘अमृतम् जलम्’ में श्रमदान के साथ शहर के भामाशाहों से सहयोग के लिए वार्ता की गई। जिसके बाद उनकी ओर से 19 मई को 10 से अधिक जेसीबी मशीनें सुबह 7 बजे से पूरे दिन उपलब्ध करवाने की सहमति दी गई है। ये मशीनें गड़ीसर तालाब आगोर की सफाई करेंगी। आयुक्त ने बताया कि नगरपरिषद के सभी अधिकारी और कार्मिक दल-बल के साथ इस सफाई अभियान में सहयोग देंगे।

Home / Jaisalmer / अमृतम् जलम्: ऐतिहासिक गड़ीसर पर होगा श्रमदान,श्रम की बूंदों से दशा सुधारने की पहल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो