JAISALMER NEWS: रक्तदान कर जताया इस चर्चित एनकाउंटर का विरोध

JAISALMER NEWS:  रक्तदान कर जताया इस चर्चित एनकाउंटर का विरोध

Deepak Vyas | Updated: 24 Jun 2018, 09:12:05 PM (IST) Jaisalmer, Rajasthan, India

रक्तदान कर आनंदपाल को दी श्रद्धांजलि
-रावणा राजपूत सेवा संस्थान की ओर से सभा का आयोजन

जैसलमेर. अखिल रावणा राजपूत सेवा संस्थान की जिला शाखा की ओर से 24 जून को डेडानसर रोड पर स्थित रावणा राजपूत छात्रावास में आनंदपालसिंह चौहान की प्रथम पुण्यतिथि रक्तदान शिविर व श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस अवसर पर समाज के युवाओं ने समाज के अध्यक्ष कोजराज सिंह के नेतृत्व में जवाहिर चिकित्सालय में फल वितरण कार्यकम भी आयोजित हुआ। आनंदपालसिंह की प्रथम पुण्यतिथि पर रावणा राजपूत समाज छात्रावास में रावणा राजपूत समाज अध्यक्ष कोजराजसिंह थैईयात के नेतृत्व में रक्तदान का कार्यकम आयोजित किया गया । जवाहिर चिकित्सालय के डॉ. दामोदर खत्री व नर्सिग स्टाफ राजेन्द्र सुथार व प्रकाश परिहार के सहयोग में आयोजित रक्तदान शिविर में कुल 42 व्यक्तियों ने अपना स्वैच्छिक रक्तदान किया, साथ ही 200 युवाओं ने रक्तदान करने क संकल्प लिया। रक्तदान शिविर व श्रदांजलि समारोह के अवसर पर रावणा राजपूत समाज के जिलाध्यक्ष कोजराजसिंह, प्रदेश कांग्रेस कमेटी की महासचिव सुनीता भाटी, यूआईटी के पूर्व चेयरमेन उम्मेदसिंह तंवर, नगरपरिषद के पूर्व सभापति अशोक तंवर, राणीदानसिंह तंवर, अर्जुनसिंह परिहार, राजपूत सेवा समिति के सवाईसिंह देवड़ा, राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना जिला इकाई के अध्यक्ष गणपत सिंह बैरसियाला, पूर्व उप प्रधान लखसिंह, रावणा राजपूत समाज के युवा जिला अध्यक्ष खीमराजसिंह राठौड़, वीरसिंह तेजमालता, कानसिंह सादा, अशोक भाटी, शंकरसिंह, मानसिंह देवड़ा, जीतेन्द्रसिंह सिसोदिया, महेंद्रसिंह नरुका, दिनेशपालसिंह भाटी, सुखदेवसिंह, गणपतसिंह डेढ़ा, भीमसिंह सोलंकी, माधोसिंह, व प्रेमसिंह दैया सहित बड़ी संख्या में समाज तथा सर्व समाज के यूवा व गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

धरना व अनशन जारी

जैसलमेर. ग्राम पंचायत मुख्यालय पर अतिक्रमण को हटाने, ग्राम पंचायत की ओर से की जा रही अनियमितताओं की जांच को लेकर ग्राम पंचायत कार्यालय के बाहर ग्रामीणों की ओर से दिया जा रहा धरना व अनशन रविवार को नवें दिन भी जारी रहा। गौरतलब है कि ग्रामीणों की ओर से अपनी मांगों को लेकर गत 16 जून से धरना दिया जा रहा है। रविवार को जैसलमेर पंचायत समिति के विकास अधिकारी किशनलाल धरनास्थल पर पहुंचे। इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण भी उपस्थित थे। विकास अधिकारी व ग्रामीणों ने धरनार्थियों को धरना समाप्त करने की समझाइश की, लेकिन उन्होंने सभी मांगे पर कार्रवाई शुरू नहीं होने तक धरना व अनशन जारी रखने की बात कही। धरने पर बैठे लोगों के साथ सागरराम व राजाराम नौ दिन से अनशन पर बैठे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned