सडक़ पर हुए गड्ढ़े दे रहे है हादसे को न्यौता

सडक़ पर हुए गड्ढ़े दे रहे है हादसे को न्यौता

Deepak Vyas | Publish: Sep, 16 2018 04:53:18 PM (IST) Jaisalmer, Rajasthan, India

गांव से सत्तारू फांटा जाने वाली सडक़ पर हुए गड्ढ़ों से हादसे की आशंका बनी हुई है। वर्षों पूर्व इस सडक़ का निर्माण करवाया गया था।

नाचना (पोकरण). गांव से सत्तारू फांटा जाने वाली सडक़ पर हुए गड्ढ़ों से हादसे की आशंका बनी हुई है। वर्षों पूर्व इस सडक़ का निर्माण करवाया गया था। निर्माण के बाद समय पर मरम्मत नहीं किए जाने के कारण सडक़ जगह-जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है। जिससे राहगीरों व वाहन चालकों का आवागमन मुश्किल हो रहा है। यहां हुए गहरे गड्ढ़ों के कारण कभी किसी बड़ी दुर्घटना से इनकार नहीं किया जा सकता।

प्रतिनिधि मंडल ने की मुलाकात
पोकरण. सांकड़ा क्षेत्र के लूणा गांव में तीन दिन पूर्व सरकारी जमीन पर बकरियां चरा रहे एक वृद्ध खुमाराम व उसकी पत्नी के साथ कथित तौर पर बिना कारण मारपीट करने पर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग को लेकर सुथार जांगिड़ समाज के प्रतिनिधि मंडल ने शनिवार को सांकड़ा थानाप्रभारी अधिकारी से मुलाकात की। स्थानीय सुथार समाज समिति के सचिव कस्तूराराम ने बताया कि शनिवार को सुथार समाज के अध्यक्ष अमराराम कुलरिया के नेतृत्व में अर्जुनदास डोयल, जोगाराम केलावा, पूर्व सरपंच नरुराम सांकड़ा, गोरधनराम, देवाराम, मगाराम भादरिया सहित लोगों ने सांकड़ा थानाप्रभारी अधिकारी से भेंट की। प्रतिनिधि मंडल ने पुलिस से मामले की निष्पक्ष जांच कर पीडि़त परिवार को न्याय दिलाने की मांग की।

रामदेवरा पैदल यात्री संघ का चांधन में स्वागत
जैसलमेर. जय बाबा रामदेव सेवा समिति जैसलमेर का पैदल यात्री संघ श्रद्धालुओं के साथ चांधन पहुंचा। यहां जिला प्रमुख अंजना मेघवाल ने संघ में पैदल चल रहे श्रद्धालुओं का माला पहनाकर स्वागत किया तथा लोक देवता बाबा रामदेव की पूजा अर्चना की। समिति के जितेन्द्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि दूसरे दिन सवेरे जिला प्रमुख अंजना मेघवाल ने पूजा अर्चना करके बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ, स्वच्छ जैसाण और सेफ ड्राइव सेव लाइफ का संदेश देते हुए संघ को अगले पड़ाव के लिए रवाना किया । इस अवसर पर मोतीसिंह तंवर, शिवनारायण सिंह भाटी, अर्जुनसिंह राठौैड़, कन्हैयालाल जंगा, प्रेमसिंह राठौड़, डूंगरसिंह, पार्षद पर्वतसिंह भाटी महिपालसिंह भाटी, तनसिंह रामाणी, गजेन्द्रसिंह पंवार, मदनसिंह भाटी, सुनीलसिंह भाटी, जितेन्द्रसिंह सिसोदिया, सत्यनारायण माली, जगमालसिंह, होकमसिंह भाटी, राजेन्द्रसिंह चौहान, चंदनसिंह, अनिलसिंह, रणजीतसिंह सिसोदिया, पर्वतसिंह राठौड़ सहित कई मौजीज लोग उपस्थित थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned