scriptबाड़मेर-जैसलमेर सीमा लोरड़ीसर में लगी चेकपोस्ट, हर किसी पर हो रही पूरी जांच | Barmer-Jaisalmer border check post at Lourdisar | Patrika News
जैसलमेर

बाड़मेर-जैसलमेर सीमा लोरड़ीसर में लगी चेकपोस्ट, हर किसी पर हो रही पूरी जांच

फतेहगढ़ उपखंड क्षेत्र में स्थित ग्राम लोरड़ीसर में चेक पोस्ट पर अन्य जिलों व राज्यों से जैसलमेर सीमा पर आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है।

जैसलमेरMar 28, 2020 / 07:07 pm

Deepak Vyas

बाड़मेर-जैसलमेर सीमा लोरड़ीसर में लगी चेकपोस्ट, हर किसी पर हो रही पूरी जांच

बाड़मेर-जैसलमेर सीमा लोरड़ीसर में लगी चेकपोस्ट, हर किसी पर हो रही पूरी जांच

जैसलमेर/फतेहगढ़. उपखंड क्षेत्र में स्थित ग्राम लोरड़ीसर में चेक पोस्ट पर अन्य जिलों व राज्यों से जैसलमेर सीमा पर आने वाले लोगों की स्क्रीनिंग की जा रही है। लोरड़ीसर में बाड़मेर जैसलमेर सीमा पर पुलिस व प्रशासन की ओर से नाकाबंदी की गई अन्य राज्यों व जिलों से आने जाने वाले की जांच की जा रही है। कोई आवश्यक कार्य होने पर भी उन्हें जिले में प्रवेश किया जा रहा है, जिले में प्रवेश हो जाने के दौरान चिकित्सा अधिकारी डॉ. रामबाबू व डॉ. सीताराम मोरिया की ओर से उसकी जांच की जा रही है। इसके अलावा स्क्रीनिंगके बाद प्रवेश दिया जा रहा है। फतेहगढ़ उपखंड अधिकारी परमजोत सिंह गिल थाना प्रभारी उगमराज सोनी की देखरेख में नाकाबंदी व स्क्रीनिंग की का रही है। शुक्रवार को लोरड़ीसर स्थित चेक पोस्ट पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर भूपेंद्र बारूपाल व ब्लॉक मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. राजेंद्र पालीवाल की ओर से आकस्मिक निरीक्षण किया गया। शनिवार को पुलिस उप अधीक्षक श्याम सुंदर सिंह ने चेक पोस्ट पर आकस्मिक निरीक्षण किया। वहां स्थित चिकित्सा व पुलिस प्रशासन को अवगत करवाया कि बाहर से आने वाले लोगों की जांच में सख्ती बरतें तथा बिना कार्य वाहनों को नहीं आने दे, ना बाहर जाने दें और उपखंड अधिकारी या निरीक्षक अधिकारी की परमिशन हो तो ही वाहनो का में प्रवेश दें।

Home / Jaisalmer / बाड़मेर-जैसलमेर सीमा लोरड़ीसर में लगी चेकपोस्ट, हर किसी पर हो रही पूरी जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो