scriptऊंट से टकराई जीप, चालक घायल | Camel crashed into jeep, driver injured in jaisalmer | Patrika News
जैसलमेर

ऊंट से टकराई जीप, चालक घायल

-हादसे में ऊंट की मौत

जैसलमेरOct 09, 2019 / 05:10 pm

Deepak Vyas

ऊंट से टकराई जीप, चालक घायल

ऊंट से टकराई जीप, चालक घायल,ऊंट से टकराई जीप, चालक घायल,ऊंट से टकराई जीप, चालक घायल

जैसलमेर/लाठी. क्षेत्र के धोलिया गांव के पास डिस्कॉम के अधिशासी अभियंता की जीप ऊंट से टकरा गई। हादसे में जीप का चालक व एक अन्य सवार व्यक्ति घायल हो गया।
अधिशासी अभियंता की जीप पोकरण से जैसलमेर की तरफ जा रही थी। इस दौरान धोलिया गांव के पास अचानक सडक़ पर एक ऊंट आ गया, जिससे जीप की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना ने ऊंट की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चालक खुहड़ी निवासी नेमाराम (23) पुत्र पीपाराम व एक अन्य सवार शिखर निवासी रामलाल (32) पुत्र कानाराम घायल हो गए। उन्हें तत्काल लाठी अस्पताल ले जाया गया। यहां उन्हें उपचार के बाद छुट्टी दी गई।
चालकों को फूल देते हुए दी यातायात नियमों का पालन करने की नसीहत
जैसलमेर. महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती के साप्ताहिक कार्यक्रम के तहत जिला परिवहन अधिकारी टीआर पूनड़ ने शहर के हनुमान चौराहा पर दुपहिया वाहन चालकों को फूल दिए और हेमलेट व सीट बेल्ट का उपयोग करने का प्रात्साहित किया। उन्होंने ऐसे चालकों का भी आभार जताया, जिन्होंने हेलमेट पहना हुआ था। हाथ जोडकऱ उन्होंने कॉलेज के विद्यार्थियों से ड्राइविंग लाइसेंस व अन्य कागजात होने की जानकारी मांगी व भविष्य में उन्हें साथ रखने की भी नसीहत दी। उन्होंने स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि हादसे के दौरान घायलों की मदद करते हुए घबराना नहीं चाहिए। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाने का दायित्व निभाएं, आप पर कोई कार्रवाई नहीं होगा। ऐसा कार्य करने वालों को राज्य सरकार सम्मानित भी करती है। इस दौरान परिवहन विभाग के निरीक्षक व अन्य कार्मिक भी मौजूद थे।

Home / Jaisalmer / ऊंट से टकराई जीप, चालक घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो