scriptचेंजमेकर्स 2.0:वार्ड क्षेत्र की नहीं ली सुध,अब सुधार करने वाले को देंगे अवसर | Changemakers 2.0: Ward Reformers Will Give Opportunities | Patrika News
जैसलमेर

चेंजमेकर्स 2.0:वार्ड क्षेत्र की नहीं ली सुध,अब सुधार करने वाले को देंगे अवसर

नगरीय निकाय चुनाव को लेकर राजस्थान पत्रिका की ओर से चलाए जा रहे चेंजमेकर्स अभियान के तहत जैसलमेर नगरपरिषद के वार्ड नं. 20 की जयनारायण व्यास कॉलोनी में सोमवार को वार्ड बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें भाग लेते हुए वार्ड क्षेत्र की महिलाओं व पुरुषों ने समस्याओं का पिटारा खोल दिया।

जैसलमेरOct 22, 2019 / 12:17 pm

Deepak Vyas

Changemakers 2.0: Ward Reformers Will Give Opportunities

चेंजमेकर्स 2.0:वार्ड क्षेत्र की नहीं ली सुध,अब सुधार करने वाले को देंगे अवसर

जैसलमेर. नगरीय निकाय चुनाव को लेकर राजस्थान पत्रिका की ओर से चलाए जा रहे चेंजमेकर्स अभियान के तहत जैसलमेर नगरपरिषद के वार्ड नं. 20 की जयनारायण व्यास कॉलोनी में सोमवार को वार्ड बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें भाग लेते हुए वार्ड क्षेत्र की महिलाओं व पुरुषों ने समस्याओं का पिटारा खोल दिया। उन्होंने बताया कि विगत पांच वर्षों में साफ-सफाई व्यवस्था की ओर कतई ध्यान नहीं दिया गया और न ही बच्चों व आमजन के लिए बनाए गए कन्हैयालाल बल्लाणी पार्क की सुध ली गई। लोगों ने कहा कि आगामी चुनाव में वे ऐसा पार्षद चुनेंगे, जो उनके बीच का हो और समस्याओं के निराकरण के लिए हमेशा तत्पर रहे। वार्ड क्षेत्र के बाशिंदों ने बताया कि पूर्व में यहां पेयजल की किल्लत थी, अब जो पानी आ रहा है वह अस्वच्छ है।
यह मुद्दे प्रमुखता से उठाए
– कन्हैयालाल बल्लाणी पार्क का जीर्णोद्धार हो।
– सफाई व्यवस्था और नालियों का सुधार।
– सीवरेज प्रणाली दुरुस्त की जाए।
– रात्रि प्रकाश व श्वानों की समस्या का निस्तारण हो।

यह रहे मौजूद
बैठक में प्रमुख रूप से हरिवल्लभ कल्ला, श्याम भाटिया, श्यामसुंदर व्यास, सीए जयप्रकाश व्यास, ओमप्रकाश जोशी, चंदनदान रतनू, महिमा भाटिया, विजया चौधरी, मधुलिका उज्जवल, अभिलाषा जोशी, मेनका जोशी, लीला देवी, महेश जोशी, प्रदीप भाटिया, भरत बोहरा, प्रेमप्रकाश गोपा, पंकज बल्लाणी, संतोष व्यास, मनोज गोपा आदि मौजूद थे।

Home / Jaisalmer / चेंजमेकर्स 2.0:वार्ड क्षेत्र की नहीं ली सुध,अब सुधार करने वाले को देंगे अवसर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो