scriptविधायक ने गाया गीत, कोई जब तुम्हारा हृदय तोड़ दे… वीडियो बना चर्चा का विषय, देखें Video | Congress MLA Rajendra pareek sing song video viral | Patrika News
जैसलमेर

विधायक ने गाया गीत, कोई जब तुम्हारा हृदय तोड़ दे… वीडियो बना चर्चा का विषय, देखें Video

कांग्रेसी विधायकों की बाड़ेबंदी के बीच रविवार को होटल सूर्यागढ़ से वायरल हुआ एक वीडियो रविवार को चर्चा का विषय बना रहा।

जैसलमेरAug 02, 2020 / 09:04 pm

Kamlesh Sharma

Congress MLA Rajendra pareek sing song video viral

कांग्रेसी विधायकों की बाड़ेबंदी के बीच रविवार को होटल सूर्यागढ़ से वायरल हुआ एक वीडियो रविवार को चर्चा का विषय बना रहा।

जैसलमेर। कांग्रेसी विधायकों की बाड़ेबंदी के बीच रविवार को होटल सूर्यागढ़ से वायरल हुआ एक वीडियो रविवार को चर्चा का विषय बना रहा। इस वीडियो क्लिप में पूर्व मंत्री राजेंद्र पारीक प्रसिद्ध फीचर फिल्म पूरब और पश्चिम का गीत ‘कोई जब तुम्हारा हृदय तोड़ दे, तड़पता हुआ जब कोई छोड़ दे, तब तुम मेरे पास आना प्रिये, मेरा दर खुला है, खुला ही रहेगा तुम्हारे लिए… ‘ गुनगुनाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में विधायक संयम लोढ़ा व कुछ अन्य विधायक पारीक का साथ देते हुए भी दिख रहे हैं।
होटल में हुई बाड़ाबंदी में रुके विधायकों के लिए हालांकि ये मनोरंजन के क्षण थे, लेकिन इसके तुरंत बाद विधायकों में ही इस गाने को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई। वीडियो देखने वालों ने भी इसमें कई कयास लगा लिए।
कोई इसे सरकार के समर्थन में मतदान की सचिन पायलट गुट की सुगबुगाहट से जोड़ रहा है तो कोई मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शनिवार को दिए गए उस बयान से जोड़ रहा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि हाईकमान असंतुष्टों को माफ कर देता है तो वे सभी को गले लगाने के लिए तैयार है।

Home / Jaisalmer / विधायक ने गाया गीत, कोई जब तुम्हारा हृदय तोड़ दे… वीडियो बना चर्चा का विषय, देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो