scriptमंत्री को कोरोना पॉजीटिव, सैकड़ों लोगों की सांस फूली | Corona positive to minister, breathed hundreds of people | Patrika News
जैसलमेर

मंत्री को कोरोना पॉजीटिव, सैकड़ों लोगों की सांस फूली

जैसलमेर . केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी के कोरोना पॉजिटिव आते ही सैकड़ों लोगों की सांस फूल गई है। मंत्री के पिछले पांच दिन की हिस्ट्री में उन्होंने अपने घर पर रात्रि जागरण किया, जिसमें पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी सहित कई घर-परिवार के लोग व बालोतरा भाजपा के नेता उनके साथ नृत्य करते व झूमते नजर आए।

जैसलमेरAug 09, 2020 / 11:39 am

Deepak Vyas

मंत्री को कोरोना पॉजीटिव, सैकड़ों लोगों की सांस फूली

मंत्री को कोरोना पॉजीटिव, सैकड़ों लोगों की सांस फूली

जैसलमेर . केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री कैलाश चौधरी के कोरोना पॉजिटिव आते ही सैकड़ों लोगों की सांस फूल गई है। मंत्री के पिछले पांच दिन की हिस्ट्री में उन्होंने अपने घर पर रात्रि जागरण किया, जिसमें पूर्व मंत्री अमराराम चौधरी सहित कई घर-परिवार के लोग व बालोतरा भाजपा के नेता उनके साथ नृत्य करते व झूमते नजर आए। सिवाना विधायक हमीरसिंह व अन्य के साथ उन्होंने सिवाना में मंदिरों में भ्रमण किया तो कई सार्वजनिक कार्यक्रम किए। जैसलमेर में लखा क्षेत्र व जैसलमेर में वे कई कार्यक्रमों में पहुंचे और लोगों से मिले। कई अधिकारियों को भी गले लगाया और कार्यकर्ताओं से गर्मजोशी से मिले। ऐसे में मंत्री के पॉजीटिव आते ही बाड़मेर-जैसलमेर दोनों जिले में लोगों की सांस फूली हुई है। इसमें से कई आगे आकर खुद का कोरोना टेस्ट करवा रहे है, तो कई कतरा भी रहे है। इधर मंत्री ने अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आए तुरंत कोरोना टेस्ट करवा लें। भाजपा के सौ से अधिक संगठन से जड़े नेता की सूची बन सकती है। उधर, प्रदेश के अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद ने मंत्री के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग कर दी है।

Home / Jaisalmer / मंत्री को कोरोना पॉजीटिव, सैकड़ों लोगों की सांस फूली

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो