scriptजैसलमेर में छह और मरीजों की पुष्टि, कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 14 पर पहुंचा | Coronavirus In Jaisalmer 6 More Positive Case, Total 14 Case | Patrika News
जैसलमेर

जैसलमेर में छह और मरीजों की पुष्टि, कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 14 पर पहुंचा

जैसलमेर में मंगलवार सुबह सात नए कोरोना पॉजिटिव मामले ( Coronavirus In Jaisalmer )सामने आने के बाद शाम को छह और मरीजों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। इस तरह एक ही दिन में 13 मामले सामने आने के बाद यह आंकड़ा 14 तक पहुंच गया है। ( Coronavirus In Rajasthan )

जैसलमेरApr 08, 2020 / 01:19 am

abdul bari

जैसलमेर.
जैसलमेर में मंगलवार सुबह सात नए कोरोना पॉजिटिव मामले ( Coronavirus In Jaisalmer )
सामने आने के बाद शाम को छह और मरीजों के पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई। इस तरह एक ही दिन में 13 मामले सामने आने के बाद यह आंकड़ा 14 तक पहुंच गया है।

चिकित्सा विभाग व पुलिस में मचा हड़कंप ( Coronavirus In Rajasthan )

गौरतलब है कि गत रविवार को एक मरीज की पुष्टि होने के एक ही दिन बाद 13 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि होने से प्रशासन, चिकित्सा विभाग व पुलिस में हड़कंप मच गया।
आपातकालीन बैठकों का दौर जारी

अधिकारियों की ओर से आपातकालीन बैठकों का दौर भी गत दो दिनों से जारी है। गौरतलब है कि रविवार को कस्बे के वार्ड संख्या एक का निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। इसके बाद सोमवार को कई लोगों के नमूने लिए। रिपोर्ट में सात जनों के कोरोना पॉजिटिव पाया गया।

आंकड़ा बढ़कर 14 तक पहुंच गया

मंगलवार रात को छह और कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने से यह आंकड़ा बढ़कर 14 तक पहुंच गया है। सभी कोरोना पॉजिटिव मरीज पोकरण क्षेत्र के बताए जा रहे हैं। इस बीच समूचे पोकरण क्षेत्र को सील कर दिया है। किसी भी व्यक्ति को बाहर जाने व अंदर आने की अनुमति नहीं दी जा रही है। पोकरण में कोरोना पॉजिटिव आने से जैसलमेर से भी पुलिस बल वहां भेजा गया है।

Home / Jaisalmer / जैसलमेर में छह और मरीजों की पुष्टि, कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा 14 पर पहुंचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो