scriptयुवक पर हमले के मामले में सौंपा ज्ञापन.पीडि़त परिवार को मिले आर्थिक सहायता | Demand for financial assistance to afflicted family in jaisalmer | Patrika News
जैसलमेर

युवक पर हमले के मामले में सौंपा ज्ञापन.पीडि़त परिवार को मिले आर्थिक सहायता

नोख. क्षेत्र के ग्रामीणों ने शुक्रवार को जिला कलक्टर के नाम एक ज्ञापन सुपुर्द कर जैसलमेर में सुरेश सैन पर हुए हमले की निंदा करते हुए परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है।

जैसलमेरJul 20, 2019 / 05:47 pm

Deepak Vyas

jaisalmer news

Watch Video:पीडि़त परिवार को मिले आर्थिक सहायता

जैसलमेर/नोख. क्षेत्र के ग्रामीणों ने शुक्रवार को जिला कलक्टर के नाम एक ज्ञापन सुपुर्द कर जैसलमेर में सुरेश सैन पर हुए हमले की निंदा करते हुए परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है। सरपंच मेघसिंह, वार्डपंच मुकेश सैन, जेठाराम राइका, अजीताराम माली, भूराराम माली, राणाराम सैन, वासूदेव लीलावत, मुरली सैन, प्रेम सैन, मोतीखां सहित बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को भेजे ज्ञापन में बताया कि गत दिनों कुछ लोगों की ओर से सुरेश सैन पर हमला कर हाथ काट दिए गए। हालांकि इस संबंध में आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन परिवार को आर्थिक सहायता नहीं मिली है। उन्होंने प्रशासन से पीडि़त परिवार को आर्थिक सहायता दिलाने की मांग की है।
नहर में मृत मिले युवक का हुआ पोस्टमार्टम
मोहनगढ़. नहर में डूबे युवक का शुक्रवार को पोस्टमार्टम किया गया। बुधवार शाम को लापता हुए युवक का शव गुरूवार को इंदिरा गांधी नहर की शहीद बीरबल शाखा की 66 आरडी पर मिला था। जिसे पुलिस ने गुरुवार शाम को युवक का शव मोर्चरी में लाकर रख दिया। परिजनों ने हत्या करने की आशंका जताई। शुक्रवार की दोपहर में मेडिकल बोर्ड का गठन करवाकर मोहनगढ पुलिस थानाधिकारी अमर सिंह रतनू की देखरेख में पोस्टमार्टम करवाया गया। मेडिकल बोर्ड में वरिष्ठ चिकित्साधिकारी डॉ.के.आर.पंवार व चिकित्साधिकारी डॉ.धर्मपाल सिंह चौधरी को शामिल किया गया। मोहनगढ़ पुलिस थानाधिकारी अमर सिंह रतनू ने बताया कि केसरा राम पुत्र शिवदान राम निवासी रिदवा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि उसका भाई कालू राम एसबीएस नहर की 16 आरडी पर निवास कर रहा था। बुधवार शाम का कुछ लोग आए थे, जिनके साथ उसका भाई गया था। रात्रि में वापिस घर नहीं आया। खोजबीन करने पर कालू राम का शव एसबीएस नहर की 66 आरडी पर नहर में मिला। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो