scriptहादसा : वाहन पर गिरा धर्मशाला की गैलेरी का मलबा, वाहन क्षतिग्रस्त | Dharamshala's gallery debris fell on the vehicle, vehicle damaged, maj | Patrika News
जैसलमेर

हादसा : वाहन पर गिरा धर्मशाला की गैलेरी का मलबा, वाहन क्षतिग्रस्त

वाहन पर गिरा धर्मशाला की गैलेरी का मलबा, वाहन क्षतिग्रस्त, बड़ा हादसा टला

जैसलमेरJul 05, 2022 / 08:56 pm

Deepak Vyas

हादसा : वाहन पर गिरा धर्मशाला की गैलेरी का मलबा, वाहन क्षतिग्रस्त

हादसा : वाहन पर गिरा धर्मशाला की गैलेरी का मलबा, वाहन क्षतिग्रस्त

_नखतबन्ना मंदिर के पास की घटना
_ मंगलवार अल सुबह की घटना
रामदेवरा.मंगलवार अल सुबह नाचना चौराहा से जुड़ी एक लिंक सड़क पर स्थित धर्मशाला की गैलेरी का मलबा धर्मशाला के नीचे खड़े वाहन पर धमाके के साथ गिरने से वाहन पिचक कर क्षतिग्रस्त हो गया। गनीमत ये रही कि उस दौरान वाहन में कोई नही था।
जानकारी के अनुसार रामदेवरा नाचना चौराहा जाने वाली मुख्य सड़क से जुड़ी लिंक सड़क के किनारे स्थित एक धर्मशाला के नीचे खड़े वाहन पर मंगलवार की अल सुबह धर्मशाला की दो मंजिला इमारत की गैलेरी का मलबा वाहन पर धमाके के साथ गिरा। मलबे के वाहन की छत पर गिरते ही वाहन का काफी हिस्सा पिचक गया। वाहन और उसके आस पास कोई नही होने से बड़ा हादसा टल गया। धमाके की आवाज सुन कर पड़ोसी भी मौके पर पहुंचे।
_मानसून में क्षतिग्रस्त इमारते मांग रही मरम्मत_
क्षेत्र में कई मकान ,धर्मशालाएं जर्जर हालत में पड़ी है। जिनकी मरम्मत की तरफ उनके मालिक कोई ध्यान ही नही देते है। जर्जर भवनों और धर्मशालाओं की मरम्मत को लेकर जिम्मेदारों दारा उचित ध्यान देना जरूरी है। मेले में आने वाले लाखो यात्री ठहराव के लिए धर्मशालाओं में ही रुकते है। ऐसे में यात्रियों की सुरक्षा को लेकर जिम्मेदारों को समय रहते पहल करनी चाहिए।
बरसाती पानी से सड़के हुई तरबतर।
रामदेवरा.कस्बे में लगातार तीसरे दिन मंगलवार को भी बरसात होने से क्षेत्र की सड़के जहा बरसाती पानी से तरबतर हो गई। वही भीषण गर्मी और उमस से बेहाल लोगो को बरसात से थोड़ी राहत अवश्य मिली।
जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह से लेकर दोपहर तक भीषण गर्मी और उमस ने लोगो को बेहाल करके रख दिया। दोपहर बाद मौसम बदलते ही बरसात होने से भीषण गर्मी और उमस से लोगो को थोड़ी राहत जरूर मिली। रोज निकल रही धूप के कारण तापमान भी बढ़ रहा है, जिससे हवा में मौजूद नमी उमस बन कर लोगों को परेशान करने लगी है। मंगलवार को तापमान 37 डिग्री पर रहा। शाम को हवाओं के चलने से लोगो को भीषण गर्मी से राहत अवश्य मिली।

Home / Jaisalmer / हादसा : वाहन पर गिरा धर्मशाला की गैलेरी का मलबा, वाहन क्षतिग्रस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो