scriptआखिर चेता डिस्कॉम: दो घंटे बंद रहेगी बिजली, करेंगे रख रखाव | Discom finally warned: Electricity will be off for two hours, maintenance will be done | Patrika News
जैसलमेर

आखिर चेता डिस्कॉम: दो घंटे बंद रहेगी बिजली, करेंगे रख रखाव

पोकरण कस्बे में गत कई दिनों से बिगड़ी विद्युत आपूर्ति व्यवस्था को सुधारने को लेकर डिस्कॉम अब चेता है और शुक्रवार को मेंटीनेंस का कार्य किया जाएगा। गौरतलब है कि गत कई दिनों से विद्युत आपूर्ति व्यवस्था लडख़ड़ाई हुई है। गत दिनों हल्की आंधी व बूंदाबांदी से विद्युत आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ गई और घंटों तक बिजली गुल रहने के साथ आवाजाही व आंखमिचौनी का दौर चला। जिसके कारण आमजन को परेशानी हो रही थी।

जैसलमेरApr 18, 2024 / 07:49 pm

Deepak Vyas

pokaran news
पोकरण कस्बे में गत कई दिनों से बिगड़ी विद्युत आपूर्ति व्यवस्था को सुधारने को लेकर डिस्कॉम अब चेता है और शुक्रवार को मेंटीनेंस का कार्य किया जाएगा। गौरतलब है कि गत कई दिनों से विद्युत आपूर्ति व्यवस्था लडख़ड़ाई हुई है। गत दिनों हल्की आंधी व बूंदाबांदी से विद्युत आपूर्ति व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ गई और घंटों तक बिजली गुल रहने के साथ आवाजाही व आंखमिचौनी का दौर चला। जिसके कारण आमजन को परेशानी हो रही थी। इसके बाद भी गत कई दिनों से दिन में आवाजाही व आंखमिचौनी का दौर चल रहा था। जिसके कारण गर्मी के मौसम में लोगों का बेहाल हो रहा था। इसी को लेकर राजस्थान पत्रिका के 14 अप्रेल के अंक में ‘पहली हल्की बारिश व आंधी ने खोल दी डिस्कॉम की पोल’ और 15 अप्रेल को ‘फिर चरमराई विद्युत आपूर्ति व्यवस्था, तीन घंटे रही बंद’ शीर्षकों से प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किए गए। डिस्कॉम की ओर से अब मेंटीनेंस का कार्य शुरू किया जा रहा हैÐआज दो घंटे बंद रहेगी बिजलीडिस्कॉम के सहायक अभियंता धर्मेन्द्रकुमार मीणा ने बताया कि शुक्रवार को दो घंटे कस्बे की विद्युत आपूर्ति बंद रखकर विद्युत उपकरणों का रख रखाव किया जाएगा। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को सुबह साढ़े सात बजे से साढ़े नौ बजे तक सीटी फीडर बंद रहेगा। इस दौरान ट्रांसफार्मरों, लाइनों सहित अन्य उपकरणों का मेंटीनेंस कर विद्युत व्यवस्था में सुधार किया जाएगा।

Hindi News/ Jaisalmer / आखिर चेता डिस्कॉम: दो घंटे बंद रहेगी बिजली, करेंगे रख रखाव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो