scriptचिकित्साकर्मियों की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा | Discussion on various issues in meeting of medical workers in pokhran | Patrika News
जैसलमेर

चिकित्साकर्मियों की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

पोकरण. स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सभागार में पोकरण खण्ड के चिकित्साधिकारियों, एएनएम, कम्प्यूटर ऑपरेटरों की बैठक शनिवार को ब्लॉक मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.लोंग मोहम्मद राजड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई।

जैसलमेरOct 12, 2019 / 08:00 pm

Deepak Vyas

Discussion on various issues in meeting of medical workers in pokhran

चिकित्साकर्मियों की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

जैसलमेर/पोकरण. स्थानीय राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के सभागार में पोकरण खण्ड के चिकित्साधिकारियों, एएनएम, कम्प्यूटर ऑपरेटरों की बैठक शनिवार को ब्लॉक मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.लोंग मोहम्मद राजड़ की अध्यक्षता में आयोजित की गई। बैठक में जिला प्रजनन एवं शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.बीएल बुनकर जिला परिवार कल्याण अधिकारी डॉ.आरपी गर्ग, डीएनओ पवनकुमार, आशा सुपरवाइजर गिरीराज व्यास, टीबी सुपरवाइजर जितेन्द्र बिस्सा, पिरामल फाउण्डेशन के ब्लॉक ट्रांसफोरमेशन अधिकारी अशोक पालीवाल सहित चिकित्साधिकारियों, एएनएम व कम्प्यूटर ऑपरेटर ने भाग लिया। ब्लॉक मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ.राजड़ ने प्रगति रिपोर्ट के बारे में जानकारी ली। उन्होंने 12 सप्ताह से पहले एएनसी पंजीयन संबंधित और 12 सप्ताह से पहले एएनसी पंजीयन व चार एएनसी जांच की प्रगति के निर्देश दिए। जिला प्रजनन और शिशु स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.बुनकर ने संपूर्ण टीकाकरण और संस्थागत प्रसव, जिला परिवार कल्याण अधिकारी डॉ.गर्ग ने परिवार कल्याण कार्यक्रम, डीएनओ पवनकुमार ने डाटा रिपोर्टिंग को सही करने, आशा सुपरवाइजर व्यास ने योग्य दम्पत्ति सर्वे, फाउण्डेशन के अधिकारी पालीवाल ने मातृ शिशु स्वास्थ्य और पोषण दिवस, बिस्सा ने आरएनटीसीपी कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी।

Home / Jaisalmer / चिकित्साकर्मियों की बैठक में विभिन्न मुद्दों पर हुई चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो