scriptजिला प्रभारी सचिव डॉ. पाठक ने की अधिकारियों के साथ इन मुद्दों पर चर्चा | District In-charge Secretary Dr. Pathak discussed these issues with th | Patrika News
जैसलमेर

जिला प्रभारी सचिव डॉ. पाठक ने की अधिकारियों के साथ इन मुद्दों पर चर्चा

पोकरण. भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी, महिला एवं बाल विकास विभाग के प्रमुख शासन सचिव व जिला प्रभारी सचिव डॉ.केकेे पाठक ने बुधवार को पोकरण में रुककर अधिकारियों से मुलाकात की और विभिन्न विषयों पर चर्चा की।

जैसलमेरAug 06, 2020 / 09:25 am

Deepak Vyas

जिला प्रभारी सचिव डॉ. पाठक ने की अधिकारियों के साथ इन मुद्दों पर चर्चा

जिला प्रभारी सचिव डॉ. पाठक ने की अधिकारियों के साथ इन मुद्दों पर चर्चा

पोकरण. भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी, महिला एवं बाल विकास विभाग के प्रमुख शासन सचिव व जिला प्रभारी सचिव डॉ.केकेे पाठक ने बुधवार को पोकरण में रुककर अधिकारियों से मुलाकात की और विभिन्न विषयों पर चर्चा की। जिला प्रभारी सचिव डॉ.पाठक बुधवार को दोपहर दो बजे बाद पोकरण पहुंचे। यहां पहुंचने पर उपखंड अधिकारी अजय अमरावत, पंचायत समिति सांकड़ा के विकास अधिकारी गौतम चौधरी व महिला एवं बाल विकास परियोजना अधिकारी ओमप्रकाश चौधरी ने उनकी अगुवानी की। जिला प्रभारी सचिव डॉ.पाठक ने क्षेत्र में बारिश की स्थिति, अकाल राहत कार्यों, मनरेगा के तहत दिए जा रहे रोजगार, कोरोना संक्रमण की स्थिति, प्रशासन की ओर से संक्रमण को रोकने के लिए इंतजाम, क्षेत्र की पानी, बिजली, चिकित्सा, शिक्षा, सड़क आदि मूलभूत सुविधाओं के हालातों की समीक्षा करते हुए अधिकारियों से जानकारी ली। उपखंड अधिकारी अमरावत ने उपखंड क्षेत्र की स्थिति से अवगत करवाया। जिला प्रभारी सचिव ने अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देते हुए कहा कि सरकार की मनसा है कि आमजन की समस्याओं का त्वरित निस्तारण हो। इसके लिए संपर्क पोर्टल पर दर्ज होने वाली शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए कार्य करने की आवश्यकता है। उन्होंने अधिकारियों को आमजन की समस्याओं का तत्काल निस्तारण करने और उन्हें राहत दिलाने के निर्देश दिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो