script‘शरीर को स्वस्थ रखने के लिए व्यायाम व योग जरूरी’ | 'Exercise and Yoga Required to Keep the Body Healthy' | Patrika News
जैसलमेर

‘शरीर को स्वस्थ रखने के लिए व्यायाम व योग जरूरी’

जैसलमेर. पुलिस के सिपाहियों की समस्यों एवं पुलिस लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मियों की पीड़ा के निस्तारण को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयनारायण मीना की ओर से मंगलवार को पुलिस लाइन में सम्पर्क सभा का आयोजन हुआ।

जैसलमेरJun 19, 2019 / 01:03 pm

Deepak Vyas

jaisalmer

jaisalmer

जैसलमेर. पुलिस के सिपाहियों की समस्यों एवं पुलिस लाइन में रहने वाले पुलिसकर्मियों की पीड़ा के निस्तारण को लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जयनारायण मीना की ओर से मंगलवार को पुलिस लाइन में सम्पर्क सभा का आयोजन हुआ। संपर्क सभा के दौरान निरीक्षक पुलिस अरविन्द चारण, आरआइ पुलिस लाइन राजूराम, हवलदार मेजर भोमसिंह, जूनियर एकाउंटेंट मनु चौधरी एवं हेड कांस्टेबल रामपाल, प्रभारी गोपनीय शाखा सवाईसिंह, प्रभारी बल शाखा महावीरसिंह व पुष्पेन्द्रसिंह, प्रभारी सामान्य शाखा जितेंद्र चौहान एवं जिला मुख्यालय में तैनात पुलिस अधिकारीध् कर्मचारी उपस्थित रहे । सम्पर्क सभा में उन्होंने कर्मचारियों की पानी, बिजली एवं अन्य समस्याओं को सुना और उनका निस्तारण करने के निर्देश दिए। सम्पर्क सभा में शरीर को चुस्त रखने के लिए पुलिस लाइन में खेलों का आयोजन करने और उपस्थित सभी अधिकारियों और कर्मचारियों को खेल में शरीक होने के निर्देश दिए गए। इस दौरान उपस्थित समस्त अधिकारियों एवं कर्मचारियों को कंप्यूटर सीखने की बात कही।

Home / Jaisalmer / ‘शरीर को स्वस्थ रखने के लिए व्यायाम व योग जरूरी’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो