scriptJAISALMER NEWS- इधर बिजली चोरी के मामले दर्ज, उधर कीटनाशक पीने के बाद इस असुविधा का नहीं निकला हल, अटका इनका भुगतान… | Here the cases of electric theft were recorded the pesticide drinking | Patrika News
जैसलमेर

JAISALMER NEWS- इधर बिजली चोरी के मामले दर्ज, उधर कीटनाशक पीने के बाद इस असुविधा का नहीं निकला हल, अटका इनका भुगतान…

बिजली चोरी के मामले दर्ज,

जैसलमेरJan 16, 2018 / 07:31 pm

jitendra changani

Jaisalmer patrika

patrika news

बिजली चोरी के मामले दर्ज
जैसलमेर . जिले के लूणा खुर्द, छोड़ व रातडिय़ा में बिजली चोरी के मामले सामने आए हैं।
विद्युत चोरी निरोधक थानाधिकारी मूलाराम भूंकर ने बताया कि निम्बाराम जाणी सहायक अभियन्ता सीवीएस जोधपुर की ओर से डाक के जरिए विद्युत चोरी को लेकर तीन रिपोर्ट मिली। इसमें छतरसिंह लूणा खुर्द के 7098 रुपए, फोटे खां उस्मान की ढाणी बिकेरी छोड़ के 2300 रुपए और मैसर्स इण्डूज मोबाइल टावर रातडिय़ा के 6,81, 583 रुपए की बिजली चोरी करने के मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
17वें दिन भी नहीं खुले ताले, उपभोक्ता परेशान
-कल से ग्रामीण करेंगे प्रदर्शन
मोहनगढ़ कस्बे में स्थित स्टेट बैंक ऑफ इण्डिया के के ताले 17वें दिन भी नहीं खुले। गौरतलब है कि यहां 30 दिसम्बर से ताले लगे हुए है। बैंक के ताले नहीं खुलने के चलते मोहनगढ़ क्षेत्र के उपभोक्ता परेशान नजर आए। किसानों को अपनी फसलें बेचने के बाद मिली राशि को खातों से निकासी करने में असुविधा हो रही है, वहीं व्यापारी अपने खातों में लेन देन नहीं कर पा रहे है। एसबीआई बैंक में किसान नेता अचलाराम जाट व बैंक मैनेजर के बीच हुए विवाद के चलते पुलिस थाने में दोनों ही पक्षों द्वारा मुकदमें दर्ज करवाए थे। वहीं बैंक प्रबंधन की मांग थी कि जब तक किसान नेता को पुलिस की ओर से गिरफ्तार नहीं किया जाता है, तब तक बैंक के ताले नहीं खुलेंगे। हालांकि पुलिस की ओर से जाट को गिरफ्तार कर न्यायालय में भी पेश किया जा चुका है।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
कीटनाशक पीने से युवक की तबीयत बिगड़ी
मोहनगढ़ के नहरी क्षेत्र में एक युवक ने घर में रखा कीटनाशक पी लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजन उपचार के लिए मोहनगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर लेकर आए। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाने के बाद चिकित्साकर्मियों की ओर से उपचार किया गया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रभारी डॉ.के.आर.पंवार ने बताया कि चैनाराम (18) निवासी आसकंद्रा की अपने घर में कहासुनी हो गई। कहासुनी के दौरान घर में रखा कीटनाशक पी लिया। तबीयत बिगडऩे पर परिजन रविवार की रात्रि को ही मोहनगढ़ के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए, जहां उसका उपचार किया गया। अब मरीज के स्वास्थ्य में सुधार बताया जा रहा है।

Home / Jaisalmer / JAISALMER NEWS- इधर बिजली चोरी के मामले दर्ज, उधर कीटनाशक पीने के बाद इस असुविधा का नहीं निकला हल, अटका इनका भुगतान…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो