scriptवाट्सएप चैटिंग से हुए विवाद में युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर ली जान | In a dispute over WhatsApp chatting, the young man was killed with a s | Patrika News
जैसलमेर

वाट्सएप चैटिंग से हुए विवाद में युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर ली जान

– कोतवाली में हत्या का मामला दर्ज- तीन जनों को पुलिस ने दस्तयाब किया

जैसलमेरJan 16, 2022 / 10:29 am

Deepak Vyas

वाट्सएप चैटिंग से हुए विवाद में युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर ली जान

वाट्सएप चैटिंग से हुए विवाद में युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर ली जान

जैसलमेर। शहर के गफूर भ_ा क्षेत्र में वाट्सएप चैटिंग से उत्पन्न हुए विवाद में एक २२ वर्षीय युवक की दूसरे युवक ने धारदार हथियार से वार कर जान ले ली। कोतवाली पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज करते हुए तीन जनों को दस्तयाब किया है और मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव को परिवारजनों के सुपुर्द कर दिया। कोतवाली के एसआइ देवकिशन ने बताया कि खुशाल भील और शंकर भील एक वाट्सएप ग्रुप में शामिल हैं। किसी कमेंट से नाराज होकर टैक्सी चलाने वाला खुशाल शनिवार दोपहर को एक मीट शॉप पर काम करने वाले शंकर के पास गया। वहां दोनों के बीच कहासुनी के बाद आवेश में आकर शंकर ने दुकान में रखे धारदार हथियार से खुशाल की गर्दन के पास वार कर दिया। जिससे गहरा घाव हो गया और बहुत तेजी से खून बहने लगा। आसपास उपस्थित लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने खुशाल को मृत घोषित कर दिया। उसके शव का पोस्टमार्टम करने के लिए मोर्चरी ले जाया गया। जहां परिवारजन व अन्य लोग वहां जमा हो गए। पुलिस ने शंकर के साथ दो अन्य को दस्तयाब किया है। एसआइ देवकिशन ने बताया कि पुलिस मामले की तत्परता से जांच कर रही है।
घायलों को ले जा रही एम्बुलेंस का डीजल खत्म!
– दुर्घटना में घायलों को ले जा रही थी जैसलमेर
जैसलमेर। जिले के रामगढ़ क्षेत्र में हादसे में घायलों को उपचार के लिए जैसलमेर ले जाते समय १०८ एम्बुलेंस का मोकला के पास डीजल खत्म हो जाने से घायलों को बेजा परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाद में परिजनों ने निजी वाहन से घायलों को जैसलमेर अस्पताल पहुंचाया। इस अव्यवस्था पर ग्रामीणों ने आक्रोश का इजहार भी किया और उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। ग्रामीणों की ओर से कहा गया कि एम्बुलेंस सेवा का संचालन करने वाली कम्पनी की तरफ से एम्बुलेंस में कम मात्रा में ही डीजल भरवाया जाता है। अपलोड किए गए वीडियो में लोग एम्बुलेंस को धक्का मारते हुए भी दिखाई दे रहे हैं और भीतर घायल लहूलुहान अवस्था में कराह रहे हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की ओर से बताया कि इसकी जांच करवाई जाएगी।

Home / Jaisalmer / वाट्सएप चैटिंग से हुए विवाद में युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर ली जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो