scriptपुलिस महानिरीक्षक ने कानून व्यवस्था पर किया विचार विमर्श | Inspector General of Police discussed law and order in jaislamer | Patrika News
जैसलमेर

पुलिस महानिरीक्षक ने कानून व्यवस्था पर किया विचार विमर्श

जोधपुर रेंज के नवपदस्थापित पुलिस महानिरीक्षक नवज्योति गोगोई शनिवार को जैसलमेर के दौरे पर पहुंचे। उनके जैसलमेर स्थित पुलिस लाइन पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरन कंग सिद्वू व अतिरिक्त अधीक्षक राकेश बैरवा ने उनकी अगवानी की। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अधिकारियों के साथ अपराध गोष्ठी में डॉ. सिद्धू ने जिले की कानून व्यवस्था के बारे में जानकारी दी।

जैसलमेरFeb 15, 2020 / 09:27 pm

Deepak Vyas

Inspector General of Police discussed law and order in jaislamer

पुलिस महानिरीक्षक ने कानून व्यवस्था पर किया विचार विमर्श

जैसलमेर. जोधपुर रेंज के नवपदस्थापित पुलिस महानिरीक्षक नवज्योति गोगोई शनिवार को जैसलमेर के दौरे पर पहुंचे। उनके जैसलमेर स्थित पुलिस लाइन पहुंचने पर गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरन कंग सिद्वू व अतिरिक्त अधीक्षक राकेश बैरवा ने उनकी अगवानी की। पुलिस अधीक्षक कार्यालय में अधिकारियों के साथ अपराध गोष्ठी में डॉ. सिद्धू ने जिले की कानून व्यवस्था के बारे में जानकारी दी। गोगोई ने विभिन्न पहलुओं के बारे में विचार-विमर्श किया तथा जिले की पेंडेंसी को मुख्यालय के मापदंड के अनुरूप करने तथा पुलिस प्राथमिकता-2020 की अक्षरश: पालना करने के निर्देश दिए। उन्होंने वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी करने, वाहन दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए एमवी एक्ट के तहत कार्रवाई करने, दुर्घटनाओं की रोकथाम के लिए जरूरी कदम उठाने पर जोर दिया। पुलिस महानिरीक्षक ने थानों पर आने वाले परिवादियों के साथ अच्छा व्यवहार करने तथा उनके परिवादों पर तुरंत कार्रवाई करने का भी निर्देश दिया। अधिकारियों को अपराधों पर त्वरित अंकुश लगाने के लिए कार्यप्रणाली बनाने व साइबर अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशिक्षण लेने तथा जानकारी प्राप्त करने के लिए कहा। बैठक में पुलिस अधीक्षक व अतिरिक्त अधीक्षक के साथ वृत्ताधिकारी जैसलमेर श्याम सुन्दर सिंह, पोकरण मोटाराम, उपअधीक्षक महिला अपराध अनुसंधान प्रकोष्ठ मुकेश चावड़ा सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।

Home / Jaisalmer / पुलिस महानिरीक्षक ने कानून व्यवस्था पर किया विचार विमर्श

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो