scriptजासूसी के संदेह में पकड़े गए श्रमिक से एजेंसियों की संयुक्त पूछताछ | Joint interrogation of a worker caught on suspicion of espionage by ag | Patrika News
जैसलमेर

जासूसी के संदेह में पकड़े गए श्रमिक से एजेंसियों की संयुक्त पूछताछ

पाक सीमा से सटे सरहदी जैसलमेर जिले में आर्मी इंटेलिजेंस ने जासूसी के संदेह में आर्मी कैंट से दस्तयाब किए गए श्रमिक से बुधवार को विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों ने संयुक्त पूछताछ की। उसके फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भिजवाया गया है।

जैसलमेरFeb 07, 2024 / 08:50 pm

Deepak Vyas

जासूसी के संदेह में पकड़े गए श्रमिक से एजेंसियों की संयुक्त पूछताछ

जासूसी के संदेह में पकड़े गए श्रमिक से एजेंसियों की संयुक्त पूछताछ

पाक सीमा से सटे सरहदी जैसलमेर जिले में आर्मी इंटेलिजेंस ने जासूसी के संदेह में आर्मी कैंट से दस्तयाब किए गए श्रमिक से बुधवार को विभिन्न सुरक्षा एजेंसियों ने संयुक्त पूछताछ की। उसके फोन को फोरेंसिक जांच के लिए भिजवाया गया है। गौरतलब है कि पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के भावलपुर का निवासी मनु भील वर्ष 2014 में परिवार के साथ लोंग टर्म वीजा पर भारत आया था। बताया जा रहा है कि वह गत जनवरी महीने से आर्मी कैंट से जुड़े क्षेत्र में श्रमिक के तौर पर कार्य कर रहा था। आर्मी के अफसरों ने एकाएक उसकी तलाशी ली तो उसके पास एक फोन मिला, जिसमें सोशल मीडिया के माध्यम से उसके पाकिस्तान में कई लोगों से संपर्क में होने की बात सामने आई। जांच में उसके फोन में पाकिस्तान के कई नंबरों से मैसेज, वीडियो व ऑडियो कॉल के जरिए जुड़े रहने की भी जानकारी मिली। मोबाइल फोन की फोरेंसिक जांच के बाद खुलासा हो सकेगा कि वह क्या-क्या जानकारी भेज चुका है?

Hindi News/ Jaisalmer / जासूसी के संदेह में पकड़े गए श्रमिक से एजेंसियों की संयुक्त पूछताछ

ट्रेंडिंग वीडियो