scriptभूरा बाबा मंदिर में रात्रि जागरण व महाप्रसादी का हुआ आयोजन | Night awakening and Maha Prasadi organized in Bhura Baba temple | Patrika News
जैसलमेर

भूरा बाबा मंदिर में रात्रि जागरण व महाप्रसादी का हुआ आयोजन

मोहनगढ़ कस्बे के नेहरु क्षेत्र में आए भूरा बाबा मंदिर में सोमवार रात्रि को जागरण का आयोजन किया गया। रात भर भजन गायकों ने भजनों की प्रस्तुतियां दी। इस दौरान भजनों पर नृत्य पेश किए गए। विभिन्न देवी-देवताओं के स्वांग भी रचे गए।

जैसलमेरFeb 25, 2020 / 08:31 pm

Deepak Vyas

Night awakening and Maha Prasadi organized in Bhura Baba temple

भूरा बाबा मंदिर में रात्रि जागरण व महाप्रसादी का हुआ आयोजन

जैसलमेर.मोहनगढ़ कस्बे के नेहरु क्षेत्र में आए भूरा बाबा मंदिर में सोमवार रात्रि को जागरण का आयोजन किया गया। रात भर भजन गायकों ने भजनों की प्रस्तुतियां दी। इस दौरान भजनों पर नृत्य पेश किए गए। विभिन्न देवी-देवताओं के स्वांग भी रचे गए। बाहला क्षेत्र के नावेरी, एसडीवाई माइनर पर स्थित भूरा बाबा मंदिर में विशाल रात्रि जागरण का आयोजन किया गया। मंगलवार सुबह महाप्रसादी का भी आयोजन किया गया। रात्रि जागरण व महाप्रसादी में श्रद्धालुओं की भीड़ देखने को मिली। मोहनगढ़, सुथार वाला, पीटीएम, बाहला व पीएम सहित अन्य क्षेत्रों से श्रद्धालु विभिन्न साधनों से पहुंचे। भूरा बाबा मंदिर में पूजा अर्चना की। इस दौरान भूरा बाबा बालेटा धाम के महंत निरंजन भारती की उपस्थिति में भजनों की प्रस्तुति दी गई। भजन गायक किसनाराम प्रजापत की पार्टी द्वारा भजनों की प्रस्तुति दी गई। भोमाराम एंड पार्टी बालोतरा ने भजनों पर नृत्य की प्रस्तुति दी। इस दौरान श्रद्धालु भी भजनों के साथ झूमते नजर आए। भूरा बाबा समिति के अध्यक्ष इसरा राम सारण ने बताया कि रात्रि जागरण के साथ ही मंगलवार की सुबह महाप्रसादी का आयोजन किया गया। यहां नहरी क्षेत्र से आए श्रद्धालुओं द्वारा प्रसादी ग्रहण की गई। आगामी वर्ष लगने वाले 11वीं वार्षिक जागरण में महाप्रसादी की बोली के तहत 190000 की बोली बिरधा राम पोटलिया द्वारा लगाई गई।

Home / Jaisalmer / भूरा बाबा मंदिर में रात्रि जागरण व महाप्रसादी का हुआ आयोजन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो