scriptसडक़ पुनर्निर्माण का कार्य बंद,राहगीर परेशान | Passangers disturb by Stop construction of road in lathi,jaisalmer | Patrika News
जैसलमेर

सडक़ पुनर्निर्माण का कार्य बंद,राहगीर परेशान

लाठी. क्षेत्र के ओढ़ाणिया-चांदनी सडक़ मार्ग का पुनर्निर्माण कार्य गत पांच माह से बंद होने से राहगीरोंं व वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है।

जैसलमेरJun 04, 2019 / 05:54 pm

Deepak Vyas

jaisalmer

सडक़ पुनर्निर्माण का कार्य बंद,राहगीर परेशान

जैसलमेर/लाठी. क्षेत्र के ओढ़ाणिया-चांदनी सडक़ मार्ग का पुनर्निर्माण कार्य गत पांच माह से बंद होने से राहगीरोंं व वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है। ग्रामीणों ने बताया कि ओढ़ाणिया-चांदनी सडक़ मार्ग क्षतिग्रस्त होने के कारण सार्वजनिक निर्माण विभाग से सडक़ के पुनर्निर्माण की मांग की गई थी। विभाग की ओर से सडक़ के पुनर्निर्माण का ठेका दे दिया गया। ठेकेदार की ओर से सडक़ के पुनर्निर्माण व डामरीकरण के लिए चांदनी से तीन किमी पुरानी सडक़ को तोडक़र कुछ दिन बाद ही कार्य बंद कर दिया गया। गत पांच माह से यह कार्य बंद ही पड़ा है। ऐसे में सडक़ की हालत और अधिक खराब हो गई है। जिससे राहगीरोंं व वाहन चालकों को आवागमन में परेशानी हो रही है। यहां हुए गहरे गड्ढ़ों के कारण हादसेे की भी आशंका बनी हुई है। बावजूद इसके विभाग की ओर से ठेकेदार को पाबंद कर कार्य पुन: शुुरू करवाने को लेकर कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Home / Jaisalmer / सडक़ पुनर्निर्माण का कार्य बंद,राहगीर परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो