scriptपुलिस ने प्रतिबंधित क्षेत्र से बरामद किया ड्रोन,युवक को किया दस्तयाब | Police recovered drone in chandhan Restricted Area | Patrika News
जैसलमेर

पुलिस ने प्रतिबंधित क्षेत्र से बरामद किया ड्रोन,युवक को किया दस्तयाब

पुलिस ने क्षेत्र के चांधन गांव में एक युवक की ओर से उड़ाए जा रहे ड्रोन को बरामद कर युवक को दस्तयाब किया।

जैसलमेरMar 23, 2019 / 06:22 pm

Deepak Vyas

jaisalmer

पुलिस ने प्रतिबंधित क्षेत्र से बरामद किया ड्रोन,युवक को किया दस्तयाब

जैसलमेर/लाठी. पुलिस ने क्षेत्र के चांधन गांव में एक युवक की ओर से उड़ाए जा रहे ड्रोन को बरामद कर युवक को दस्तयाब किया। पुलिस के अनुसार चांधन निवासी नारायण इणखिया विवाह व अन्य समारोहों में फोटोग्राफी का कार्य करता है। गुरुवार शाम वह अपने ड्रोन का परीक्षण कर रहा था और गांव के वीडियो बना रहा था। कुछ लोगों की ओर से संदिग्धावस्था में उड़ते ड्रोन का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल कर दिया गया। जिसे पुलिस ने तत्काल संज्ञान लिया। थानाधिकारी नेमाराम के निर्देश पर चांधन पुलिस चौकी प्रभारी खेमाराम ने मय जाब्ता युवक के घर पहुंचकर ड्रोन जब्त किया और युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।
जेआईसी को किया सुपुर्द
चांधन गांव प्रतिबंधित क्षेत्र है। यहां किसी भी तरह का ड्रोन आदि उड़ाना, सक्षम अधिकारी की बिना इजाजत गांव व आसपास क्षेत्र के चित्र कैमरे में कैद करना गैरकानूनी है। युवक की ओर से ड्रोन उड़ाने पर ड्रोन जब्त कर युवक से पूछताछ की गई। शुक्रवार को युवक को संयुक्त जांच कमेटी जेआईसी जैसलमेर को सुपुर्द किया गया है। यहां सुरक्षा एजेंसियां उससे पूछताछ करेगी।
नेमाराम, थानाधिकारी पुलिस थाना, लाठी।

Home / Jaisalmer / पुलिस ने प्रतिबंधित क्षेत्र से बरामद किया ड्रोन,युवक को किया दस्तयाब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो