scriptविकास कार्यों पर हुआ हंगामा, अन्य मुद्दों पर हुई चर्चा | - Proposals for various tasks in pokaran jaisalmer | Patrika News
जैसलमेर

विकास कार्यों पर हुआ हंगामा, अन्य मुद्दों पर हुई चर्चा

– विभिन्न कार्यों के लिए प्रस्ताव

जैसलमेरDec 14, 2019 / 05:09 pm

Deepak Vyas

pokaran

pokaran

पोकरण. नगरपालिका की साधारण सभा की बैठक शुक्रवार को सभागार में पालिकाध्यक्ष आनंदीलाल गुचिया की अध्यक्षता में आयोजित की गई। शुरुआती दौर में बैठक काफी हंगामेदार रही तथा पार्षदों ने विकास कार्यों को लेकर खासा हंगामा किया। अधिशासी अधिकारी सुनीलकुमार बोड़ा ने गत कार्यवाही का पठन किया तथा बैठक में विचारणीय बिंदुओं पर प्रकाश डाला। पार्षदों ने शहर में उधड़ी सडक़ों, अधूरे सीवरेज कार्यों पर अध्यक्ष व अधिशासी अधिकारी को घेरा। पार्षद जुगलकिशोर व्यास, खेताराम माली, लालसिंह पंवार ने कस्बे के सभी वार्डों में समान रूप से विकास कार्य करवाने की मांग की। इस बीच भाजपा पार्षदों ने नगरपालिका क्षेत्र की खाली पड़ी भूमि पर हो रहे अतिक्रमणों पर भी रोष जताया और उन्हें हटाने व भूमि खाली करवाने की मांग की।
अन्य मुद्दों पर हुई चर्चा, लिए प्रस्ताव
बैठक में आशापुरा सेवा समिति ट्रस्ट बीकानेर की सामुदायिक भवन, धर्मशाला के लिए भूमि का क्षेत्रफल व दर निर्धारण करने, विभिन्न संस्थाओं को भूमि आवंटन नीति 2015 के अंतर्गत भूमि आवंटन करने, बांकना हनुमान मंदिर के लिए भूमि आरक्षित करने, विकास कार्यों, कच्ची बस्तियों के विकास कार्यों, विभिन्न खसरों में आवासीय योजनाओं पर चर्चा कर प्रस्ताव लिए गए। इसी प्रकार उपाध्यक्ष शिवप्रताप माली, पार्षद रामचंद्र कल्ला, विजय व्यास, प्रेम गहलोत, अरशदअली, लाखाराम, रतनाराम, विरेन्द्रकुमार, प्रेमलता शर्मा, शोभादेवी ने अपने वार्डों में सीवरेज लाइन लगाने, सडक़ोंं की मरम्मत करवाने आदि कार्य करवाने की मांग की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो