scriptहादसा : रात का समय अचानक टूटकर गिरी बालकनी ! | The balcony of the house suddenly broke and collapsed in pokaran | Patrika News
जैसलमेर

हादसा : रात का समय अचानक टूटकर गिरी बालकनी !

पोकरण कस्बे के सोनारों की गली में बुधवार देर रात एक रहवासी मकान की बालकनी अचानक टूटकर धराशायी हो गई। गनीमत रही कि रात का समय होने और गली में कोई व्यक्ति, बच्चा या पशु नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के अनुसार कस्बे के सोनारों की गली में फूसाराम सोनी का मकान स्थित है। रात में परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे।

जैसलमेरMar 28, 2024 / 07:42 pm

Deepak Vyas

हादसा : रात का समय अचानक टूटकर गिरी बालकनी !

हादसा : रात का समय अचानक टूटकर गिरी बालकनी !

पोकरण कस्बे के सोनारों की गली में बुधवार देर रात एक रहवासी मकान की बालकनी अचानक टूटकर धराशायी हो गई। गनीमत रही कि रात का समय होने और गली में कोई व्यक्ति, बच्चा या पशु नहीं होने के कारण बड़ा हादसा टल गया। जानकारी के अनुसार कस्बे के सोनारों की गली में फूसाराम सोनी का मकान स्थित है। रात में परिवार के सभी लोग घर में सो रहे थे। रात करीब पौने 11 बजे अचानक तेज आवाज के साथ मकान की बालकनी टूटकर धराशायी हो गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर परिवारजन व पड़ौसी घरों से बाहर निकले तो यहां गली में मलबा पड़ा हुआ था। बालकनी में रखा कूलर व नीचे कमरे के लिए लगाया गया कूलर भी मलबे की चपेट में आने से क्षतिग्रस्त हो गया। अचानक तेज धमाके के साथ बालकनी धराशायी हो जाने से परिवारजनों व पड़ौसियों में हड़कंप मच गया। गौरतलब है कि गली में कई परिवार निवास करते है। लोग व बच्चों की दिनभर गली में आवाजाही रहती है। इसके अलावा यहां मवेशी भी घूमते रहते है। रात का समय होने से गली में कोई नहीं था। जिससे बड़ा हादसा टल गया। बालकनी गिरने व कूलर क्षतिग्रस्त हो जाने से खासा नुकसान हुआ है।

Home / Jaisalmer / हादसा : रात का समय अचानक टूटकर गिरी बालकनी !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो