scriptसभापति ने मंत्री से मुलाकात की, नगरपरिषद के कामकाज की दी जानकारी | The Chairman met the Minister, informed about the functioning of the M | Patrika News
जैसलमेर

सभापति ने मंत्री से मुलाकात की, नगरपरिषद के कामकाज की दी जानकारी

-बोर्ड और आयुक्त के बीच चल रही है तनातनी

जैसलमेरAug 07, 2020 / 03:10 pm

Deepak Vyas

सभापति ने मंत्री से मुलाकात की, नगरपरिषद के कामकाज की दी जानकारी

सभापति ने मंत्री से मुलाकात की, नगरपरिषद के कामकाज की दी जानकारी

जैसलमेर. जैसलमेर नगरपरिषद में बोर्ड और आयुक्त के बीच चल रही तनातनी के बीच सभापति हरिवल्लभ कल्ला ने गुरुवार को जैसलमेर शहर के भ्रमण पर आए स्वायत्त शासन मंत्री शांति धारीवाल से औपचारिक मुलाकात की। इस अवसर पर सभापति ने आयुक्त की ओर से बोर्ड के अधिकारों पर किए जा रहे अतिक्रमण की गतिविधियों से मंत्री को अवगत करवाया। कल्ला ने धारीवाल को बताया कि आयुक्त नियमों की अवहेलना कर रहे हैं। साथ ही आयुक्त द्वारा पार्षदों के साथ किए जा रहे अनुचित व्यवहार के बारे में भी बताया। इस मौके पर विधायक मेवाराम जैन, संयम लोढ़ा और रोहित बोहरा भी उपस्थित थे।
नगरपरिषद उपसभापति खींवसिंह और पार्षद पवन सुदा के साथ धारीवाल से मिले सभापति ने जैसलमेर नगरपरिषद के कामकाज तथा स्टाफ से लेकर अन्य बिंदुओं की जानकारी दी। उन्होंने जैसलमेर शहर की समस्याओं और मांगों पर भी प्रकाश डाला। गौरतलब है कि नगरपरिषद बोर्ड तथा आयुक्त के रिश्ते पिछले दिनों से तल्ख चल रहे हैं। आयुक्त की कार्यशैली से खफा होकर सभापति के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पार्षद गत बुधवार को जिला कलक्टर से भी मिले थे।

Home / Jaisalmer / सभापति ने मंत्री से मुलाकात की, नगरपरिषद के कामकाज की दी जानकारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो