scriptक्वारेंटीन सैंटर में नहीं है कोई व्यवस्था, होती है परेशानी | There is no system in the Quarantine Center, there are problems | Patrika News
जैसलमेर

क्वारेंटीन सैंटर में नहीं है कोई व्यवस्था, होती है परेशानी

चार जनों को किया संस्थागत क्वारेंटीन-

जैसलमेरMay 09, 2021 / 10:06 am

Deepak Vyas

क्वारेंटीन सैंटर में नहीं है कोई व्यवस्था, होती है परेशानी

क्वारेंटीन सैंटर में नहीं है कोई व्यवस्था, होती है परेशानी

फलसूण्ड. गांव में बिना वजह बाहर घूमने पर प्रशासन व पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शनिवार को चार जनों को संस्थागत क्वारेंटीन किया। थानाधिकारी भंवरलाल विश्रोई ने बताया कि राज्य सरकार की ओर से बढ़ते कोरोना के प्रकोप को देखते हुए सरकार की ओर से जन अनुशासन पखवाड़ा चलाया जा रहा है तथा दोपहर बाद घरों से निकलने पर पूरी तरह से पाबंदी लगाई गई है। उन्होंने बताया कि दोपहर 12 बजे के बाद घरों से बाहर निकलने पर उन्हें संस्थागत क्वारेंटीन किया जा रहा है तथा कोरोना जांच करवाकर रिपोर्ट नेगेटिव आने तक उन्हें क्वारेंटीन रखा जा रहा है। उन्होंने बताया कि नायब तहसीलदार चंदन पंवार के नेतृत्व में शनिवार को टीम की ओर से गांव में दौरा किया गया। इस दौरान बिना वजह बाहर घूमने पर चार जनों को क्वारेंटीन किया गया।
नहीं है सैंटर पर कोई व्यवस्था
बिना वजह बाहर घूमने पर लोगों को संस्थागत क्वारेंटीन किया जा रहा है, लेकिन इस सैंटर पर कोई व्यवस्था नहीं होने के कारण लोगों को परेशानी हो रही है। क्वारेंटीन सैंटर पर न तो सफाई की व्यवस्था है, न ही लोगों के भोजन की व्यवस्था। कचरे के गंदगी से अटे सैंटर में लोगों को रखने पर उन्हें परेशानी हो रही है। साथ ही उनके बीमार हो जाने की आशंका भी बनी हुई है। इसी प्रकार उनके भोजन की कोई व्यवस्था नहीं की गई है। परिवार के सदस्य कफ्र्यूू के दौरान बाहर आ नहीं सकते है। ऐसे में यहां भर्ती करने वाले युवाओं को भूखे ही रहना पड़ रहा है। जिसके कारण उन्हें परेशानी हो रही है।
नहीं है कोई व्यवस्था
मुख्य चौराहे पर बिना वजह घूम रहे चार जनों को क्वारेंटीन किया गया है। जिनके खाने-पीने की हमारे पास कोई व्यवस्था नहीं है। सैंटर पर शीघ्र ही सफाई करवा दी जाएगी।
– चंदन पंवार, नायब तहसीलदार, फलसूण्ड।

Home / Jaisalmer / क्वारेंटीन सैंटर में नहीं है कोई व्यवस्था, होती है परेशानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो