scriptलोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर नजर आई उत्सुकता | Patrika News
जैसलमेर

लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर नजर आई उत्सुकता

लोकसभा चुनाव के परिणामों को लेकर सीमांत जैसलमेर में लोग मंगलवार को जबर्दस्त ढंग से उत्सुक बने दिखाई दिए। शहर से लेकर गांवों तक में सबकी जिज्ञासा देश की नई सरकार के लिए हुए चुनाव के नतीजों को जानने के प्रति दिखाई दी।

जैसलमेरJun 04, 2024 / 07:51 pm

Deepak Vyas

jaisalmer news
लोकसभा चुनाव के परिणामों को लेकर सीमांत जैसलमेर में लोग मंगलवार को जबर्दस्त ढंग से उत्सुक बने दिखाई दिए। शहर से लेकर गांवों तक में सबकी जिज्ञासा देश की नई सरकार के लिए हुए चुनाव के नतीजों को जानने के प्रति दिखाई दी। लोगों ने मंगलवार सुबह 8 बजे से ही अपने घरों में टीवी सेट्स के आगे एक तरह से लंगर डाल दिया और जमकर बैठ गए। दूसरी तरफ शहर में चाय की दुकानों व थडिय़ों से लेकर सार्वजनिक उठ-बैठ के तमाम स्थानों पर लोगों का सारा ध्यान चुनाव परिणामों पर रहा। जहां टेलीविजन सेट की सुविधा नहीं थी वहां लोग अपने स्मार्ट फोन की मोबाइल स्क्रीन पर विभिन्न एप के जरिए परिणामों की ताजा जानकारी लेने में जुटे रहे। चुनावी नतीजों को लेकर जिज्ञासा का आलम यह रहा कि शहर की सडक़ें प्राय: सूनी नजर आई। बहुत कम संख्या में ही लोग बाहर के लिए निकले। जैसे-जैसे प्रत्याशियों के आगे-पीछे होने के रुझान सामने आ रहे थे, लोग अपने मित्रों-रिश्तेदारों को फोन कर इसकी सूचना भी देते जा रहे थे।

प्रदेश से लेकर देश के नतीजों में दिलचस्पी

चुनाव परिणाम देखने वाले लोगों के लिए बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय क्षेत्र से लेकर राजस्थान की तमाम 25 सीटों के साथ देशभर के विभिन्न प्रांतों के नतीजों को लेकर समान रूप से जिज्ञासा देखी गई। बाड़मेर-जैसलमेर में त्रिकोणीय संघर्ष होने की वजह से परिणामों को लेकर विशेष रूप से उत्सुकता रही।

Hindi News/ Jaisalmer / लोकसभा चुनाव के नतीजों को लेकर नजर आई उत्सुकता

ट्रेंडिंग वीडियो