scriptडॉ.अंबेडकर की 63वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि | Tribute paid to Dr. Ambedkar on his 63rd death anniversary | Patrika News
जैसलमेर

डॉ.अंबेडकर की 63वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

. संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहब डॉ.भीमराव अंबेडकर की 63वीं पुण्यतिथि कस्बे में श्रद्धापूर्वक मनाई गई। बाबा साहब की पुण्यतिथि के मौके पर स्थानीय अंबेडकर सर्किल पर दलित संगठनों की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। गणपतराम गर्ग, कैलाश नागौरा, बाबूराम बारूपाल ने श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित लोगों ने बाबा साहब की तस्वीर पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की तथा दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी।

जैसलमेरDec 06, 2019 / 08:08 pm

Deepak Vyas

Tribute paid to Dr. Ambedkar on his 63rd death anniversary

डॉ.अंबेडकर की 63वीं पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

जैसलमेर/पोकरण. संविधान निर्माता भारत रत्न बाबा साहब डॉ.भीमराव अंबेडकर की 63वीं पुण्यतिथि कस्बे में श्रद्धापूर्वक मनाई गई। बाबा साहब की पुण्यतिथि के मौके पर स्थानीय अंबेडकर सर्किल पर दलित संगठनों की ओर से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। गणपतराम गर्ग, कैलाश नागौरा, बाबूराम बारूपाल ने श्रद्धांजलि सभा में उपस्थित लोगों ने बाबा साहब की तस्वीर पर माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित की तथा दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी। सभा में विचार व्यक्त करते हुए गर्ग, नागौरा व बारूपाल ने बाबा साहब के जीवन पर प्रकाश डाला तथा उनके अधूरे सपनों को पूरा करने, संगठित होकर संघर्ष करने तथा शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़कर देश को मजबूती देने की बात कही।
रामदेवरा. बाबा साहब डॉ.भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि गांव में शुक्रवार को मनाई गई। गांव में दलित युवा संघर्ष समिति के पूर्व अध्यक्ष राजूराम वानर, योगेन्द्र पंवार, सुरेश जीनगर, सूरज पंवार, धीमाराम विश्रोई व जगमाल बंजारा ने डॉ. अंबेडकर की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए तथा दो मिनट का मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी।
नाचना. बाबा साहब डॉ.भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर डॉ.भीमराव अंबेडकर विकास संस्थान की ओर से मेघवाल धर्मशाला में सभा का आयोजन कर उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। संस्थान के संयोजक अशोककुमार, प्रकाश, भोजराज, हुकमाराम, हनुमानराम, दुर्गाराम, सुल्तान, ताराचंद, नखताराम, रूपाराम ने दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी तथा उनकी तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर उनके बताए मार्गों पर चलने का संकल्प लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो