scriptVideo: पट्टियां टूटने से नाले में धंसा ट्रक, बड़ा हादसा टला | Truck collapsed due to breaking of bandages, big accident averted | Patrika News
जैसलमेर

Video: पट्टियां टूटने से नाले में धंसा ट्रक, बड़ा हादसा टला

लाठी. गांव में गंदे पानी की निकासी के लिए निर्मित नाले के ऊपर ट्रक चढऩे से नाले पर की गई आरसीसी टूट गई तथा ट्रक धंस गया। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं लगने से बड़ा हादसा टल गया। गांव के मुख्य चौराहे पर सड़क के दोनों तरफ पानी की निकासी के लिए नालों का निर्माण करवाया गया है।

जैसलमेरJul 12, 2020 / 11:18 pm

Deepak Vyas

Video: पट्टियां टूटने से नाले में धंसा ट्रक, बड़ा हादसा टला

Video: पट्टियां टूटने से नाले में धंसा ट्रक, बड़ा हादसा टला

जैसलमेर /लाठी. गांव में गंदे पानी की निकासी के लिए निर्मित नाले के ऊपर ट्रक चढऩे से नाले पर की गई आरसीसी टूट गई तथा ट्रक धंस गया। गनीमत रही कि किसी को चोट नहीं लगने से बड़ा हादसा टल गया। गांव के मुख्य चौराहे पर सड़क के दोनों तरफ पानी की निकासी के लिए नालों का निर्माण करवाया गया है। निर्माण के दौरान गुणवत्ता का ध्यान नहीं रखे जाने के कारण नाले के ऊपर की गई आरसीसी भार के कारण आए दिन टूट जाती है। रविवार को सुबह सामान से भरा एक ट्रक नाले के ऊपर से गुजर रहा था। इस दौरान अचानक आरसीसी ध्वस्त हो गई और ट्रक का टायर धंस गया। गनीमत रही कि ट्रक पलटा नहीं और यहां आसपास कोई व्यक्ति चपेट में नहीं आया। जिसके कारण कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। सूचना पर आस पड़ौस से ग्रामीण एकत्र हुए तथा दो घंटे की मशक्कत कर ट्रक को नाले से बाहर निकाला और सीधा कर रवाना किया।

Home / Jaisalmer / Video: पट्टियां टूटने से नाले में धंसा ट्रक, बड़ा हादसा टला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो