scriptहड्डा गांव के पास वाहन पलटने से दो की मौत, चार घायल | Two killed, four injured as vehicle overturns near Hadda village Two killed, four injured as vehicle overturns near Hadda village | Patrika News
जैसलमेर

हड्डा गांव के पास वाहन पलटने से दो की मौत, चार घायल

जैसलमेर जिले के हड्डा गांव से करीब 4 किमी दूर वाहन पलटने से दो जनों की मौत हो गई, वहीं चार अन्य घायल हो गए। मंगलवार शाम को हुए हादसे में वाहन पलटने का शोर और घायलों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को जवाहर अस्पताल लाया गया।

जैसलमेरMay 14, 2024 / 08:48 pm

Deepak Vyas

accident
जैसलमेर जिले के हड्डा गांव से करीब 4 किमी दूर वाहन पलटने से दो जनों की मौत हो गई, वहीं चार अन्य घायल हो गए। मंगलवार शाम को हुए हादसे में वाहन पलटने का शोर और घायलों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को जवाहर अस्पताल लाया गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली। अस्पताल में चिकित्सकों ने दो जनों की मृत घोषित किया वहीं चार अन्य घायलों का जैसलमेर के राजकीय जवाहर अस्पताल में उपचार किया जा रहा है। इस दौरान अस्पताल में काफी भीड़ जमा हो गई। जानकारी के अनुसार वाहन में सवार लोग जैसलमेर से हड्डा जा रहे थे, कि 4 किलोमीटर पहले ही वाहन अनियंत्रित होकर पलटी खाने से हादसा हो गया।

संतुलन बिगडऩे से पलटी ट्रॉली, टला हादसा

पोकरण क्षेत्र के लोहटा गांव के पास सोमवार की देर शाम एक ट्रैक्टर ट्रॉली संतुलन बिगड़ जाने से पलट गई। गनीमत रही कि उसमें सवार किसी व्यक्ति को गंभीर चोट नहीं लगने से बड़ा हादसा टल गया। एक ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार कुछ किसान लोहटा गांव से लाठी की तरफ आ रहे थे। इस दौरान क्षतिग्रस्त सड़क के कारण ट्रैक्टर ट्रॉली का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गई। गति धीरे होने के कारण उसमें सवार लोगों को मामूली चोटें ही लगी। जिससे बड़ा हादसा नहीं हुआ। सूचना पर आस पड़ौस से ग्रामीण एकत्रित हुए और ट्रॉली को सीधा करवाकर रवाना किया।

Hindi News/ Jaisalmer / हड्डा गांव के पास वाहन पलटने से दो की मौत, चार घायल

ट्रेंडिंग वीडियो