scriptJaisalmer- केन्द्रीय राज्यमंत्री का यह दावा सट्टा बाजार की बिनाह पर है या फिर तार्किक कसौटी के आधार पर उतरेगा खरा | Union Minister claims: BJP government will be formed again in Gujarat | Patrika News
जैसलमेर

Jaisalmer- केन्द्रीय राज्यमंत्री का यह दावा सट्टा बाजार की बिनाह पर है या फिर तार्किक कसौटी के आधार पर उतरेगा खरा

गुजरात में प्रचंड बहुमत से फिर बनेगी भाजपा की सरकार :सिंह-केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने किया दावा

जैसलमेरDec 13, 2017 / 10:04 am

jitendra changani

Jaisalmer patrika

patrika news

जैसलमेर . गुजरात चुनाव में केन्द्रीय राज्य मंत्री कृषि गजेन्द्रसिंह शेखावत का दावा कितना सच होगा, यह तो गुजरात विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद ही पता चलेगा,लेकिन उनके हिसाब से तो गुजरात में एक बार फिर भाजपा पूर्ण बहुमत से आएगी और गुजरात के विकास को नई दिशा मिलेगी। यही दावा जैसलमेर प्रवास पर आए जोधपुर सांसद व केन्द्रीय राज्यमंत्री षेखावत ने पत्रकारों के माध्यम से किया है। हालांकि विपक्ष उनके इस दावे को सट्टा बाजार में आए प्रारंभिक रूझान को लेकर भी देख रहे है, वहीं कईं भाजपा समर्थक मोदी लहर को इस घोषणा का हिस्सा मान रहे है।

केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री और जोधपुर सांसद गजेंद्रसिंह शेखावत ने मंगलवार को दावा किया कि गुजरात विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की ऐतिहासिक विजय होगी और एक बार फिर पार्टी गुजरात में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएगी। शेखावत एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने जैसलमेर आए थे। इस दौरान सर्किट हाउस में पत्रकारों के साथ संक्षिप्त बातचीत में उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार व गुजरात सरकार की ओर से किए गए जनकल्याणकारी कार्यों के मद्देनजर गुजरात के मतदाता पुन:भाजपा को ही चुनेंगे।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
अय्यर के बयान पर टिप्पणी नहीं
केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार जैसलमेर आए शेखावत से जब पिछले दिनों कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किए जाने के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, अय्यर के निम्रस्तरीय बयान पर वे प्रतिक्रिया देना भी उचित नहीं समझते। गुजरात की जनता कांग्रेस के इन ओछे बयानों का बखूबी जवाब देगी।उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार देशभर के किसानों के हित में एक के बाद एक अहम निर्णय ले रही है, जिससे किसानों की आर्थिक दशा में सुधार के साथ उत्पादन में बढ़ोतरी होगी।
जैसलमेर से भावनात्मक लगाव
इस अवसर पर केंद्रीय कृषि राज्यमंत्री ने कहा कि सीमावर्ती जैसलमेर जिले से उनका भावनात्मक लगाव है। यहां के सीमाई इलाकों का उन्होंने कई बार भ्रमण किया है तथा यहां उन्हें हमेशा लोगों का प्यार मिला है। सर्किट हाउस में शेखावत को पुलिस की ओर से गार्ड ऑफ ऑनर पेश किया गया। यहां उनका स्वागत करने वालों में नगरपरिषद की सभापति कविता खत्री, पूर्व भाजपा जिलाध्यक्ष स्वरूपसिंह हमीरा, सामाजिक कार्यकर्ता मुरलीधर खत्री, सीमाजन कल्याण समिति के जिला मंत्री शरद व्यास, तारेंद्रसिंह झिनझिनियाली, कंवराजसिंह चौहान, मनोहरसिंह दामोदरा, सूरजपाल सिंह आदि शामिल थे।
Jaisalmer patrika
IMAGE CREDIT: patrika
केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री का हुआ स्वागत
जैसलमेर. कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्रसिंह शेखावत के मंत्री बनने के बाद पहली बार जैसलमेर आने पर सीमाजन कल्याण समिति की ओर से उनका स्वागत-अभिनंदन किया गया। बुधवार को सीमाजन छात्रावास में केन्द्रीय राज्य मंत्री शेखावत का राजस्थान-गुजरात के प्रदेश संगठन मंत्री नीम्बसिंह की उपस्थिति में समिति के जिलाध्यक्ष अलसगिरी व संरक्षक मुरलीधर खत्री व वासुदेव ने शॉल ओढाकर व जिला मंत्री शरद व्यास, अमरसिंह सोढ़ा, भूरसिंह बीदा, वीरेन्द्रसिंह सोढा, टीकमचंद जीनगर ने श्रीफल भेंटकर उनके उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर शेखावत ने विश्वास दिलाया कि सीमाजन कल्याण समिति के माध्यम से उन्होंने सामाजिक क्षेत्र में लोगों की सेवा करने का संकल्प लिया था वो राजनीतिक क्षेत्र में रहकर आम अवाम और किसानों के हित के लिए प्रयासरत रहेंगे। इस अवसर पर जिले के विभिन्न सीमा क्षेत्रों से आए समिति के कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Home / Jaisalmer / Jaisalmer- केन्द्रीय राज्यमंत्री का यह दावा सट्टा बाजार की बिनाह पर है या फिर तार्किक कसौटी के आधार पर उतरेगा खरा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो