वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश, 2 आरोपी गिरफ्तार

जैसलमेर. लंबे समय से लगातार हो रही चारपहिया व दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं के बीच पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

By: Deepak Vyas

Published: 13 Aug 2020, 10:28 AM IST

जैसलमेर. लंबे समय से लगातार हो रही चारपहिया व दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं के बीच पुलिस को सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से एक वाहन भी जब्त किया है। थानाधिकारी कोतवाली बलवंतराम के निर्देशन में उप निरीक्षक भंवरलाल के नेतृत्व में हेड कांस्टेबल आसूराम, हिम्मताराम व कांस्टेबल कौशलाराम, भीमराव, कैलाश, विक्रमसिह एवं तकनीकी सहायता के लिए जिला साइबर सेल से हेड कांस्टेबल मुकेश बीरा व कांस्टेबल भीमरावसिंह को शामिल कर टीम गठित की गई। पोकरण शहर से हुई बोलेरो केम्पर चोरी की घटना को देखते हुए थानाधिकारी पोकरण सुरेंद्र कुमार के निर्देशन में मुख्य आरक्षक ओमप्रकाश के नेतृत्व में कांस्टेबल सुभाषचंद्र व ओमप्रकाश की टीम गठित की गई।
यूं मिली सफलता
पुलिस टीम ने बाड़मेर व जालोर जिले में चौपहिया व दुपहिया वाहन चोरों के बारे जानकारी प्राप्त की और चौहटन व रामसर क्षेत्र में वाहन चोरो व चोरी हुए वाहनों के संबंध में पता किया। इस दौरान एक वाहन चोर गिरोह की ओर से जैसलमेर से स्कॉर्पियो गाड़ी व दुपहिया वाहन चुराकर ले जाने और पोकरण बोलेरो केम्पर चुराकर ले जाने की जानकारी सामने आई। उप निरीक्षक भंवरलाल के नेतृत्व में गठित टीम व थाना पोकरण की टीम द्वारा साइबर सेल से लगातार सहयोग लेते हुए गिरोह के सदस्य जोगाराम पुत्र मोतीराम जाट निवासी शोभाला, जेतमाल पुलिस थाना बिंजराड व वाय खान पुत्र हरखा खान निवासी चाहडार, जिला बाडमेर को दस्तयाब कर जैसलमेर शहर में इंदिरा कॉलोनी से चोरी हुई स्कॉर्पियो वाहन व स्कॉर्पियों को चुराने में प्रयुक्त वाहन बोलेरो केम्पर को जब्त किया। गिरोह के अन्य सदस्यों को गिरफ्तार करने तथा जैसलमेर शहर व पोकरण से चोरी गए दुपहिया व चौपहिया वाहनों की तलाश जारी है। गौरतलब है कि पुलिस ने गत दिनों दुपहिया वाहन चोरी की वारदातों का खुलासा करते हुए 14 चोरी की मोटर साइकिलें बरामद की थी।

Deepak Vyas Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned