scriptग्राम पंचायत ने किया भूतपूर्व सैनिको और सैनिको का सम्मान | Village Panchayat honored ex-servicemen and soldiers | Patrika News
जैसलमेर

ग्राम पंचायत ने किया भूतपूर्व सैनिको और सैनिको का सम्मान

-ग्राम पंचायत रामदेवरा के सभागार में हुआ कार्यक्रम- पहली हुआ ग्राम पंचायत दारा कार्यक्रम

जैसलमेरMay 27, 2022 / 08:06 pm

Deepak Vyas

ग्राम पंचायत ने किया भूतपूर्व सैनिको और सैनिको का सम्मान

ग्राम पंचायत ने किया भूतपूर्व सैनिको और सैनिको का सम्मान

रामदेवरा.ग्राम पंचायत भवन में भूतपूर्व सैनिकों और वर्तमान सैनिकों के सम्मान में एक कार्यक्रम का आयोजन ग्राम पंचायत के दारा किया गया। कार्यक्रम में उपस्थित सभी भूतपूर्व और वर्तमान सैनिकों का माला साफा पहनाकर अभिनंदन किया गया।
शुक्रवार सुबह रामदेवरा ग्राम पंचायत सभागार में आयोजित हुए भूतपूर्व और वर्तमान सैनिकों के सम्मान कार्यक्रम की अध्यक्षता रामदेवरा सरपंच समंदर सिंह तंवर ने की। उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित सभी भूतपूर्व और वर्तमान सैनिकों को संबोधित करते हुए कहा कि देश की सीमाएं सुरक्षित है,तो इन सैनिकों की वजह से। जो विषम परिस्थितियों में भी मजबूत हौसलों के साथ अपनी ड्यूटी निभाते है। जिससे कि देश की जनता चैन की नींद ले सकें।इसलिए ग्राम पंचायत भी गांव के भूतपूर्व और वर्तमान सैनिकों के लिए हमेशा तत्पर रहते उनके लिए हर संभव कार्य करे। सरपंच समंदर ने कहा कि वे ग्राम पंचायत के भूतपूर्व और वर्तमान सैनिकों के ग्राम पंचायत से जुड़े कोई भी कार्य होगे। उसे पूरी प्राथमिकता से पहले किया जायेगा। इस दौरान ग्राम पंचायत के भूतपूर्व और वर्तमान सैनिकों ने अपनी विभिन्न समस्याओ को लेकर ग्राम पंचायत सभागार में बैठक करके ग्राम पंचायत सरपंच को अवगत करवाया। इस दौरान किशोर सिंह, भीख सिंह,भवरसिंह,मोहन सिंह, भूर सिंह,आम सिंह,समंदर सिंह,खेतसिंह,आदि भूतपूर्व और वर्तमान सैनिक ,उपसरपंच खीवसिंह,ग्राम पंचायत वरिष्ट लिपिक आंबाराम कुमावत,लिपिक पुरखाराम जयपाल आदि उपस्थित रहे।
उपस्थित रहे।
-किया सम्मान :-
ग्राम पंचायत के दारा पहली बार ग्राम पंचायत के भूतपूर्व और वर्तमान सैनिकों को ग्राम पंचायत सभागार में बुलाकर उन्हें साफा पहनाकर शॉल ओढ़ाकर अभिनंदन किया गया। इस दौरान रामदेवरा ग्राम पंचायत के रामदेवरा, वीरमदेवरा,मावा गांव के भूतपूर्व और वर्तमान सैनिक उपस्थित हुए। इस दौरान वार्ड पंच रामदयाल ओड,सवाई सैन,आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Home / Jaisalmer / ग्राम पंचायत ने किया भूतपूर्व सैनिको और सैनिको का सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो