scriptमामा के घर रहकर कर रही थी पढ़ाई, संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकी मिली छात्रा | Student commits suicide suspicious condition maternal uncle house | Patrika News
जालौन

मामा के घर रहकर कर रही थी पढ़ाई, संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकी मिली छात्रा

जालौन जनपद में एक छात्रा का शव फंदे पर लटका मिला है। एक साल पहले ही मृतका मामा के घर पढ़ाई करने आई थी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

जालौनFeb 11, 2024 / 06:42 am

Ramnaresh Yadav

Student commits suicide in suspicious condition at maternal uncle's house

मामा के घर पर संदिग्ध अवस्था में छात्रा ने की सुसाइड – फोटो : फाइल

उत्तर प्रदेश के जालौन जनपद की शहर कोतवाली उरई के मोहल्ला नया पाठकपुरा में अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई कर रही छात्रा ने अज्ञात कारणों के चलते घर में लगे हुक से साड़ी का फंदा गले में डालकर फांसी लगा ली, जिससे उसकी मौत हो गई।
ये है पूरा मामला

कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम पीपरी नोरेजपुर निवासी रामसागर उर्फ भूरे की 15 वर्षीय पुत्री शीलू सविता उर्फ गुनगुन कक्षा 9 की छात्रा थी। बताया गया कि वह बीते 1 वर्ष से शहर के मोहल्ला नया पाठकपुर निवासी अपने मामा के घर रहकर एस आर इंटर कॉलेज में पढ़ाई कर रही थी। जिसने किन्हीं कारणों के चलते मामा के घर में ही कमरे में लगे हुक से साड़ी का फंदा गले में डालकर फांसी लगा ली, जिसमें दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

परिजनों में मच गया कोहराम

फांसी के फंदे पर लटक रहे भांजी के शव को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया और मामले की सूचना छात्रा के पिता व परिजनों को दी। मामले की खबर मिलते ही छात्र के परिजन भी मौके पर पहुंच गए। घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। मृतक छात्र की मां ममता देवी ने बताया कि वह 4 बहनों में सबसे बड़ी थी, उसने फांसी लगाकर मौत को क्यों गले लगाया इसकी कोई जानकारी नहीं हो सकी। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो