scriptतारबंदी में प्रवाहित करंट की चपेट में आए पशुपालक की मौत | Current in Tarbandi, one killed | Patrika News
जालोर

तारबंदी में प्रवाहित करंट की चपेट में आए पशुपालक की मौत

www.patrika.com/rajasthan-news

जालोरOct 08, 2019 / 01:30 am

Jitesh kumar Rawal

तारबंदी में प्रवाहित करंट की चपेट में आए पशुपालक की मौत

तारबंदी में प्रवाहित करंट की चपेट में आए पशुपालक की मौत

घुमंतू पशुओं से निजात पाने के लिए खेत के चहुंओर करवाई तारबंदी, आरोपी फरार


जसवंतपुरा . थाना क्षेत्र के राजिकावास गांव में खेत की तारबंदी में करंट प्रवाहित करने से एक पशुपालक चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर पही मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार जेताराम अपने भेड़ों को चराकर घर लौट रहा था। तभी खेत में तारबंदी के चपेट में आ गया। थानाधिकारी साबीर खान ने बताया कि राजिकावास निवासी सिगादेवी पत्नी पूनमाराम ढोली ने अपने खेत को राजीकावास निवासी गणेशाराम पुत्र कालाराम चौधरी को काश्त के लिए दिया था। घुमंतू पशुओं से निजात पाने के लिए खेत के चहुंओर तारबंदी करवाई गई है। काश्तकार गणेशाराम ने तारबंदी में 11 केवी विद्युत लाइन का करंट प्रभावित कर दिया। घर लौटते समय पशुपालक जेताराम (२५) पुत्र प्रेमाराम देवासी तारबंदी के तारों की चपेट में आ गया। जसवंतपुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंपा गया। पुलिस ने अपराधिक मानव वध के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आरोपी गणेशाराम चौधरी फरार है।

दो साल पहले हुई थी शादी
मृतक की शादी दो वर्ष पहले ही हुई थी। उसके एक दो माह की संतान भी है। हंसी-खुशी भेड़ों को चराने गया था, लेकिन लौटते समय करंट की चपेट में आ गया। परिवार वालों का रो रो कर बुरा हाल हो रहा है।

Home / Jalore / तारबंदी में प्रवाहित करंट की चपेट में आए पशुपालक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो