scriptपिपली नाडी में चारदीवारी के अभाव में हादसे की आशंका | Fear of accident due to lack of boundary wall in Pipli river | Patrika News
जालोर

पिपली नाडी में चारदीवारी के अभाव में हादसे की आशंका

पिपली नाडी में चारदीवारी के अभाव में हादसे की आशंका

जालोरOct 22, 2019 / 09:13 am

Khushal Singh Bati

पिपली नाडी में चारदीवारी के अभाव में हादसे की आशंका

पिपली नाडी में चारदीवारी के अभाव में हादसे की आशंका


बागोड़ा क्षेत्र के पिपली नाडी में बने जीएसएस पर चारदीवारी का अभाव होने के कारण परेशानी का सामना
बागोड़ा. क्षेत्र के पिपली नाडी में बने जीएसएस पर चारदीवारी का अभाव होने के कारण परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इस जीएसएस को बने करीब पांच वर्ष हो चुके हैं। उसके बाद न तो चारदीवारी बनाई और न ही कर्मचारियों के लिए कोई आवास की सुविधा की गई, जिस कारण समस्या बनी हुई है। मवेशी घूमते जीएसएस के पास आ जाते हैं। जिनके चपेट में आने की भी आशंका रहती है। कई बार आवारा पशु यार्ड के नजदीक आ जाते है जिससे हादसे कि आशंका बनी रहती है। ग्रामीणों ने बताया कि चारदीवारी के लिए विभाग के अधिकारियों को कई बार अवगत करवाया, लेकिन ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इधर ग्राम पंचायत के सरपंच ने बताया की कई बार चारदीवारी को लेकर विभाग के अधिकारी अवगंत करवा दिया है। लेकिन समाधान नहीं हो रहा है।

धानसा, मोदरा, सेरना के ग्रामीणों ने ज्ञापन सौंपा
जालोर. धानसा, सेरना और मोदरा को जसवंतपुरा से हटाकर भीनमाल या जालोर पंचायत में जुड़वाने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने कलक्टर को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया गया है कि धानसा, सेरना और मोदरा की भीनमाल से दूरी 32 किमी है और जालोर से 40 किमी है, जबकि जसवंतपुरा से दूरी 82 किमी है। जसवंतपुरा के लिए कोई बस या संसाधन नहीं है और जालोर और भीनमाल के लिए टे्रन और बस की सुविधा है। ज्ञापन में बताया गया है कि जसवंतपुरा जाने के लिए पहले भीनमाल ही जाना पड़ता है। ज्ञापन में ग्रामीणों की इस समस्या के समाधान की मांग की गई है। इस दौरान सरपंच महेंद्रसिंह, जितेंद्रसिंह, चैनसिंह, भीखाराम, विक्रमसिंह, भरतसिंह, नकुलसिंह व मोडसिंह समेत कई जने मौजूद रहे।

Home / Jalore / पिपली नाडी में चारदीवारी के अभाव में हादसे की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो