scriptट्रोलर से पकड़ी शराब की बड़ी खेप, कार से मिले डोडा-पोस्त | police caught Large shipment of wine and Doda-Post | Patrika News
जालोर

ट्रोलर से पकड़ी शराब की बड़ी खेप, कार से मिले डोडा-पोस्त

www.patrika.com/rajasthan.news

जालोरJul 25, 2019 / 12:56 pm

Jitesh kumar Rawal

jalore-excise-doda-sharab

ट्रोलर से पकड़ी शराब की बड़ी खेप, कार से मिले डोडा-पोस्त

सांचौर के रास्ते बाड़मेर से गुजरात जा रही थी शराब, जालोर में हादसे के बाद कार छोड़कर फरार हुए तस्कर


जालोर. पुलिस ने बुधवार को गुजरात जा रही शराब की अवैध खेप व डोडा-पोस्त बरामद किए। शराब की खेप सांचौर में हाथ लगी, वहीं डोडा-पोस्त से भरी कार जालोर के समीप जब्त की गई। भागने के चक्कर में बाइक से टक्कर होने के बाद तस्कर कार को ही छोड़कर फरार हो गए। बाद में पुलिस ने कार को जब्त कर लिया।
एसपी हिम्मत अभिलाष ने बताया कि मंगलवार रात बाड़मेर के रास्ते सांचौर में शराब की खेप आने की सूचना मिली। इस पर कारोला तिराहे के समीप नाकाबंदी गई। इस दौरान घास के बंडलों से भरा ट्रोलर आया, जिसकी तलाशी ली गई। घास के नीचे हरियाणा में बेचने के लिए निर्मित शराब के कर्टन मिले। इस पर ट्रोलर एवं एस्कॉर्ट करने वाली कार को जब्त कर लिया गया। ट्रोलर में ३९५ कर्टन शराब भरी हुई थी, जिसकी कीमत बीस लाख रुपए आंकी जा रही है। पुलिस ने ट्रोलर चालक जरनेलसिंह व एस्कॉर्ट करने वाली कार के चालक हीरासिंह को गिरफ्तार किया गया।
उधर, जालोर शहर से होकर डोडा-पोस्त से भरी कार पार होने की जानकारी मिलने पर कोतवाल बाघसिंह ने नाकाबंदी करवाई, लेकिन तस्कर उससे पहले ही आगे निकल चुके थे। भागादौड़ी के चक्कर में शहर से बाहर पहाड़पुरा की नदी में दो मोटरसाइकिल से टकरा गई। हादसे के बाद कार सवार तस्कर वाहन छोड़कर भाग गए। बाद में पहुंची पुलिस ने कार से ४५ किलो डोडा-पोस्त बरामद किया। कार सवार जोधपुर जिलान्तर्गत लोहावट तहसील के मंडला कलां निवासी अशोककुमार पुत्र मुल्तानाराम बिश्नोई व केतु कलां निवासी जगदीश पुत्र बीरबलराम बिश्नोई को नामजद करते हुए तलाश शुरू की।

Home / Jalore / ट्रोलर से पकड़ी शराब की बड़ी खेप, कार से मिले डोडा-पोस्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो