scriptअनियंत्रित ट्रेलर डिवाइडर पर चढ़ा, ग्रेनाइट ब्लॉक गिरा हादसा टला | Uncontrolled trailer mounted on dividers, granite block spill accident | Patrika News
जालोर

अनियंत्रित ट्रेलर डिवाइडर पर चढ़ा, ग्रेनाइट ब्लॉक गिरा हादसा टला

– आहोर-तखतगढ़ राजमार्ग पर चरली के समीप अल सुबह घटित हुआ हादसा

जालोरFeb 24, 2020 / 11:02 am

Khushal Singh Bati

 - आहोर-तखतगढ़ राजमार्ग पर चरली के समीप अल सुबह घटित हुआ हादसा

– आहोर-तखतगढ़ राजमार्ग पर चरली के समीप अल सुबह घटित हुआ हादसा

आहोर. आहोर में एक अनियंत्रित ट्रेलर डिवाइडर पर चढ़ गया, हादसे के दौरान उस पर रखा ग्रेनाइट का भारी ब्लॉक भी सड़क पर गिर गया। गनीमत रही उसकी चपेट में कोई नहीं आया। ट्रेलर में लदे भीमकाय आकार के तीन ग्रेनाइट ब्लॉक भी नीचे गिरकर ट्रेलर से करीब ३० फीट दूर जा पहुंचे। इस दौरान रोड की एक साइड में कई घंटों तक आवागमन भी बाधित रहा। इस प्रकार क्षेत्र समेत जिलेभर में ऑवरलोड़ वाहनों से आए दिन हादसे घटित होते रहते है। इसके बावजूद जिम्मेदार विभाग आंखे मूंदे हुए है। गौरतलब है कि पूर्व में कई बार इस प्रकार के हादसे घटित हो चुके है। गत महीनों कस्बे में निजी बस स्टैण्ड के समीप दो बार ट्रेलर से ग्रेनाइट ब्लॉक गिरने की घटना घटित हो चुकी है। इसके अलावा जालोर रोड पर कानीवाड़ा मोड़ के समीप भी पूर्व में ट्रेलर से ग्रेनाइट ब्लॉक नीचे गिरने की घटना घटित हो चुकी है। गत १२ अक्टूबर की रात को कस्बे में जोधपुर तिराहे के समीप नवनिर्मित डिवाइडरयुक्त सीसी राजमार्ग पर भारी भरकम ग्रेनाइट स्लेब से ऑवरलोड एक ट्रेलर यहां पेट्रोल पंप के सामने अचानक संतुलन बिगडऩे से डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ आ गया था।
पुलिस भी आंखें मूंदे हुए
मजे की बात तो यह है कि कस्बे में तखतगढ़ रोड पर आबादी क्षेत्र में स्थित पुलिस थाने के सामने से हर रोज ग्रेनाइट स्लेब से ऑवरलोड़ भरे ट्रक तथा अन्य ओवरलोड वाहन गुजरते है। इसके बावजूद पुलिस द्वारा इसे नजरअंदाज किया जा रहा है। इसके अलावा कस्बे में निजी बस स्टैण्ड से कस्बे में जाने वाले मार्ग जो कि पूर्ण रूप से आबादी क्षेत्र में स्थित है से दिनभर ओवरलोड ट्रकों समेत अन्य वाहनों का आवागमन होता है।

Home / Jalore / अनियंत्रित ट्रेलर डिवाइडर पर चढ़ा, ग्रेनाइट ब्लॉक गिरा हादसा टला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो